प्यार में धोखा खाई नेहा का यूं छलका दर्द

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के बीच कुछ न कुछ अनबन हो गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पहले तो इन दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फालो करना बंद किया और अब सार्बजनिक तौर पर एक दूसरे की बात करने से भी कतरा रहे हैं। खास बात यह है कि नेहा ने अपने स्टेटस में भी बिगड़े हुए रिश्तों का खुलासा कर द‍िया है।

यह तो पहले ही बताया जा चुका है कि नेहा ने हिमांश को अनफॉलो किया उसके बाद उसकी तस्वीरों को अपने अकाउंट से डीलिट कर दीं और लिखा कि सेलिब्रिटी होने के साथ ही साथ वो भी एक इंसान हैं इसलिए अब वो अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘मुझे नहीं मालूम था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि वो तो शेयर भी नहीं कर सकतीं कि उन्हें क्या मिला।

नेहा ने तो बहुत आगे तक की बातें सोच रखीं हैं और इसलिए अब वो दर्द की बातें भी करती देखी जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो प्यार में धोखा खाने के कारण नेहा रियलटी शो इंडियन आइडल के सेट पर ही रो पड़ी थीं, जबकि शो की शूटिंग चल रही थी। बहरहाल कहना अभी मुश्किल है कि यह आंसू और दिल का दर्द हिमांश कोहली से रिश्ते टूटने की वजह से हैं या कुछ और है, क्योंकि अभी तक इसकी पुष्टि किसी ने भी नहीं की है।

Comments are closed.