सिने सितारों ने परोसा भोजन और हुए ट्रोल

शाही अंदाज में हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी संग आनंद पीरामल की शादी के किस्से अब आम हो रहे हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मुंबई और इटली से लेकर उदयपुर तक इस शादी का जश्न जो मनाया गया है। शादी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखते ही लोगों ने सिने सितारों को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

दरअसल बी-टाउन के बड़े-बड़े सितारे इस शादी समारोह में मेहमानों को खाना परोसते नजर आए हैं, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अंबानी के मुंबई स्थि‍त एंटीलिया हाउस में बॉलीवुड के प्रमुख सितारों में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या रॉय, शाहरुख खान आदि पहुंचे थे और वो मेहमानों को खाना परोस रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने इन स‍ितारों को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

बहरहाल मेहमानों को खाना परोसने वाले वाकये से पर्दा उठाने का काम अभिषेक बच्चन ने कर दिया है। दरअसल उन्होंने एक फैन को सोशल मीडिया में जवाब देते हुए कहा कि ‘यह सब गुजराती शादी के रस्मों का हिस्सा है जिसे ‘सज्जन घोट’ कहा जाता है। इसमें लड़की वाले लड़के वालों को अपने हाथ से भोजन परोसते हैं। बहरहाल अब माना जा रहा है कि भोजन परोसने वाली बात से पर्दा उठ जाने के बाद कोई और ट्रोलर यूं कामेंट्स करता नहीं दिखेगा।

Comments are closed.