अब प्रियंका-निक बंध रहे हैं शादी के बंधन में

बॉलिवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियंका- निक की शादी का काउंटडाउन करने वालों का दावा है कि राजस्थान इनकी शादी का गवाह बनने जा रहा है। इसलिए भी फैन्स में इनकी शादी को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। लोगों को जैसे ही मालूम चला कि निक जोनस अपनी दुल्हनिया लेने न्यू यॉर्क से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं तो उनका उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया।

दरअसल निक ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू यॉर्क से उड़ान भरते हुए विमान के साथ एक विडियो फुटेज शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन के तौर पर उन्होंने लिखा है कि ‘फिर मिलेंगे न्यू यॉर्क’। गौरतलब है कि यहां प्रियंका दिल्ली में फिल्म की शूटिंग पूरी करने में लगी हुईं हैं और वहां से निक आ गए। अब लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए कि आखिर ये दोनों साथ-साथ कहां देखे जाने वाले हैं। बहरहाल दावा किया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होने जा रही है। जहां दीपिका और रणवीर की शादी दो दिन वाली रही वहीं इनकी शादी समारोह पूरे पांच दिन चलने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो उम्मेद भवन में शादी का जश्न मनाया जाएगा जो कि 28 नवंबर से शुरु होकर 2 दिसंबर तक रहेगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग दिल्ली में पूरी करते हुए ही शादी समारोह में हिस्सा लेंगी या इसे विराम देकर पूरी तरह अपनी शादी में व्यस्त हो जाएंगी। गौरतलब है कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा जोधपुर जाकर शादी की तैयारियों का जायजा पहले ही ले चुकी हैं, इसलिए अब सिर्फ शादी समारोह का सभी को इंतजार है।

Comments are closed.