दुल्हन दीपिका की जगह साली पर टिकीं सभी की नजरें

बॉलीवुड की सफल जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने तय वक्त पर इटली में शादी की और उसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी भी दे दी। अब चूंकि यह रिसेप्शन दीपिका के मायके वालों की तरफ से था अत: यहां सभी की नजरें उनके परिजनों पर ही टिकी होना लाजमी है। बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल ‘द लीला’ में रिसेप्शन दिया गया, जिसकी तैयारियां दीपिका की मां उज्जला पादुकोण देख रहीं थीं। यहां रणवीर ब्लैक कलर की शेरवानी के साथ रॉयल लुक में शानदार दिख रहे थे। दीपिका पर गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी खूब फब रही थी। सूत्रों की मानें तो यह साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी।

इस पार्टी में दीपिका और रणवीर के रिश्तेदारों के अलावा स्पोर्ट्स जगत से भी कई सेलेब्रिटीज पहुंचे, पर सभी की नजरें जिन पर टिकी थीं वो थीं दीपिका की बहन अनीशा। वैसे आपको बतला दें कि अनीशा लाइम लाइट से काफी दूरी बनाकर रहती हैं, लेकिन इस पार्टी में तो वो अपनी ड्रेस और लुक के कारण चर्चा में आ गईं। दरअसल पार्टी में अनीशा ने ब्लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

इस वजह से सोशल मीडिया पर अनीशा की तस्वीरें वायरल हुईं और दीपिका के फैंस ने भी कहना शुरु कर दिया कि इस बार तो पूरा क्रेज साली ने ले लिया। मतलब पार्टी में वो ही छाई रहीं। गौरतलब है कि अनीशा अपनी बहन दीपिका से करीब पांच साल छोटी हैं और वो एक सफल गोल्फर हैं, जो कि भारत को इंटरनेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट करती हैं।

Comments are closed.