परसिस्टेंट ने मध्य भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए इंदौर में ऑफिस का उद्घाटन किया

अपनी ग्लोबल ग्रोथ स्ट्रेटेजी के तहत कंपनी ने अपने फुटप्रिंट का विस्तार किया

26 नवंबर, 2022,इंदौर, – ग्लोबल डिजिटल इंजीनियरिंग लीडर, परसिस्टेंट सिस्टम्स (बीएसई और एनएसई: परसिस्टेंट), ने आज इंदौर, मध्य प्रदेश में अपने पहले ऑफिस का उद्घाटन किया। शहर के बीचों बीच स्थित यह 450 सीटों वाला ऑफिस परसिस्टेंट के तेजी से बढ़ते वैश्विक डिलीवरी नेटवर्क में इजाफा करेगा। यह नया डिलीवरी सेंटर विविध इंडस्ट्रीज़ के क्लाइंट्स को बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने में मदद करेगा। साथ ही, यह नेक्स्ट जनरेशन सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट्स और डिजिटल एसेट्स के क्षेत्र में करियर बनाने की चाहत रखने वाले सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स को भी बेहतर करिअर अपॉर्चुनिटीस प्रदान करेगा।

परसिस्टेंट के फाउंडर, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, डॉ. आनंद देशपांडे ने कहा कि, “हम अपने ग्लोबल डिलीवरी नेटवर्क में इंदौर को शामिल करके खुश हैं। यह नया ऑफिस हमें टॉप टैलेंट को आकर्षित करने में मदद करेगा। साथ ही यह हमारी डिलीवरी कैपेबिलिटीज़ और इस क्षेत्र के साथ हमारे जुड़ाव को और मजबूत करेगा।”

शहर में टॉप इंजीनियरिंग कॉलेजों के साथ इंदौर देश का उभरता हुआ आई टी सेंटर है। परसिस्टेंट पिछले कई वर्षों से इस क्षेत्र के प्रमुख इंजीनियरिंग कॉलेजों के साथ काम कर रहा है और यहां के टॉप टैलेंट को अपने से जोड़ने के लिए न केवल इंदौर में बल्कि भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर जैसे आस-पास के शहरों से भी फ्रेशर्स और अनुभवी प्रोफेशनल्स की हायरिंग कर रहा है।

इस नई अत्याधुनिक ऑफिस का उद्घाटन, डॉ. देशपांडे और परसिस्टेंट के बोर्ड के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर, प्रोफेसर दीपक फाटक ने अन्य लीडर्स और कर्मचारियों की उपस्थिति में किया।

18 देशों में अपनी उपस्थिति के साथ एक ग्लोबल कंपनी के रूप में परसिस्टेंट ने अपने ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक अपनी पहुँच को बढ़ाया है और बुटीक मेंटेलिटी के साथ एंटरप्राइज स्केल का प्रदान किया है। इससे कंपनी ने सॉफ्टवेयर आधारित दुनिया में अपने ग्राहकों को अग्रसर करने में बेहतरीन अनुभव प्रदान किया है।

 

भारत न्यूज समरी,

Comments are closed.