शाहरुख़-कटरीना के को-एक्टर अली जफ़र पर लगा ये गंभीर आरोप

मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म डियर ज़िंदगी और कटरीना कैफ स्टार मेरे ब्रदर की दुल्हन सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तान के सिंगर- एक्टर पर यौन प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफ़ी ने ट्विटर के जरिये इस बात का ख़ुलासा किया है कि अली ने शारीरिक रूप से उनके साथ कई बार गलत हरकत की है। अली की तरफ़ से इसका अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि सेक्सुअल हरासमेंट के बारे में अपने अनुभव का जिक्र इसलिए कर रही हैं ताकि वो समाज में चुप रहने की परंपरा को तोड़ सकें। मी टू टैग के साथ जोड़ते हुए उन्होंने लिखा है कि ये सब कहना इतना आसन नहीं है लेकिन चुप रहना भी मुश्किल है और मेरी अंतरात्मा मुझे ये करने नहीं देगी।

मीशा ने लिखा है कि अली ज़फर ने एक से अधिक बार उनके साथ गलत हरकत की। यह सब तक नहीं हुआ जब मैं युवा थी या इंडस्ट्री में प्रवेश कर रही थी। ये तब हुआ जब मैं सशक्त और परिवक्व महिला के तौर पर अपनी बात रखने की स्थिति में थी। ये तब हुआ जब मैं दो बच्चों की माँ थी । मीशा ने अपने ट्विट के साथ एक पेज का नोट भी पोस्ट किया है। इस आप यहां पढ़ सकते हैं –

इस बीच पाकिस्तान मीडिया के हवाले से ख़बर है कि मीशा ने वहां की कई फिल्मों में काम किया और उसी दौरान उनके साथ इस तरह का हादसा हुआ। इस बारे में उन्होंने सबसे पहले अपने पति को बताया था। वह बहुत ही छली हुई और अपमानित महसूस कर रही हैं। बता दें कि पाकिस्तान के नामी सिंगर और अभिनेता अली ज़फर ने साल 2010 में बॉलीवुड में तेरे बिन लादेन से अपना फिल्मी करियर शुरू किया और उसके बाद कटरीना कैफ और इमरान खान के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर और किल दिल सहित कई फिल्मों में किया। अली आख़िरी बार शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर ज़िंदगी में नज़र आये थे।

Comments are closed.