“मीट एंड ग्रीट इवेंट” का आयोजन

इंदौर,  अप्रैल 2019: भारत में पहली बार, इस मदर्स डे के अवसर पर शहर में एक खास कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है जिसमें माँ अपने बच्चे के साथ रैंप वॉक करेगी। इसी ग्रैंड इवेंट को लेकर आई ड्रीम्स प्रोडक्शन ने अलाव रेस्टोरेंट के साथ मिलकर मीट एंड ग्रीट इवेंट का आयोजन किया। यह इवेंट इंदौर के अलाव मल्टी क्यूजीन रेस्टोरेंट में आयोजित हुआ। जहाँ सभी प्रतिभागी सफ़ेद और क्रीम कलर की थीम में नज़र आए। इस इवेंट का उद्देश्य प्रतिभागियों को डिज़ाइनर, मेक अप और हेयर टीम से मिलने और मम्मी एंड मी शो की पुरी जानकारी देना था जो की 13 मई 2019 को इंदौर मैरियट होटल में शाम 7 बजे से शुरू होगा जिसे अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर – मंदिरा बेदी होस्ट करेंगी।  

 

13 मई 2019 को होने वाले इस कार्यक्रम के लिए आई ड्रीम्स प्रोडक्शन की मुंबई से आई टीम ने सभी प्रतिभागियों के साथ इस मीट एंड ग्रीट इवेंट में हिस्सा लिया। डिज़ाइनर्स ने प्रतिभागियों को उनके ड्रेस के बारे में जानकारी दी। साथ ही मेकअप टीम ने भी प्रतिभागियों को उनके लुक के बारे में बताया। सभी प्रतिभागी इस ग्रैंड इवेंट के लिए बहुत उत्साहित नज़र आए। आई ड्रीम्स प्रोडक्शन की टीम तीन दिनों तक सभी प्रतिभागियों को तैयार करेगी। साथ ही डिज़ाइनर्स प्रतिभागियों के माध्यम से अपने डिजाइन शोकेस करेंगे।

 

बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक और मुंबई का एक डांस ग्रुप इस इवेंट में प्रस्तुति देगा। लाइव बैंड के साथ और भी रोमांचक गतिविधियाँ होंगी। यह एक फैमिली इवेंट है जिसमें माँ को अपने बच्चे के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिलेगा। विमेंस अचीवर्स अवार्ड नाइट भी इस इवेंट का हिस्सा है, जिसमें शहर की 7 महिलाओं को मदर्स डे के अवसर पर वर्ष 2018 में उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाएगा।

 

 

Comments are closed.