एकेडमी ऑफ़ इंदौर मैराथनर्स की नई कार्यकारिणी गठित

 मार्च 2020, इंदौर: इंदौर संभाग में रनिंग और फिटनेस को बढ़ावा देने में अग्रणी स्वयंसेवी संस्था, एकेडमी ऑफ़ इंदौर मेराथनर्स ने सातवें वर्ष में प्रवेश किया। इस अवसर पर संस्था की नई कार्यकारिणी का गठन हुआ जिसमें सर्वसम्मति से डॉ. अरुण अग्रवाल संस्था के प्रेसिडेंट चुने गए। वाईस प्रेसिडेंट श्री नितिन अग्रवाल और डॉ संग्राम सिंह को चुना गया, सचिव पद पर श्री विशाल मुदगल को चुना गया। श्री प्रवीण पराशर और श्री सुमित रावत को सहसचिव चुना गया जबकि श्री शशांक अग्रवाल और अभिषेक परवाल को कोषाध्यक्ष और रेस डायरेक्टर के रूप में चुना गया । संदीप खण्डेलवाल को कॉर्पोरेट विभाग की ज़िम्मेदारी सौंपी गई।

 

2021 में होने वाले इंदौर मैराथन सातवें संस्करण के पहले, एकेडमी द्वारा वर्ष भर विभिन्न गतिविधयों का संचालन किया जाता है। सभी रनर्स के लिए वर्ष पर्यन्त निःशुल्क रनिंग ट्रेनिंग के अलावा रैनाथोन, देवास रन और लास्ट संडे ऑफ़ मंथ जैसी रनिंग एक्टिविटी का संचालन किया जाता है।

 

एआईएम की बैठक में शहर के रनर्स को बेहतर सुविधाएं दिलाने और रनिंग इवेंट्स में ज़्यादा लोगों को जोड़ने का निश्चय किया गया ताकि समाज को स्वस्थ और बेहतर बनाया जा सके। एकेडमी द्वारा इंदौर, देवास, महु में रनिंग के निःशुल्क ट्रेनिंग शिविर संचालित किये जाते हैं, संभाग के दूसरे हिस्सों में ऐसे प्रयासों को पहुँचाने और ऐसे कैंप शुरू करने की रूपरेखा बनाई गई है।

Comments are closed.