नेहा मारदा ने कहा, ‘‘गाना मेरे लिए एक शौक से कहीं ज्यादा है‘‘

न्यूज़ डेस्क : टेलीविजन पर अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नेहा मारदा अपनी हर परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। नेहा अब जल्द ही ज़ी टीवी पर अपने आगामी शो ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी-बट्टी‘ में शुब्रा के रोल में नजर आने वाली हैं। नेहा इस शो में पुणे की रहने वाली एक मां और एक गृहिणी की भूमिका निभाएंगी।

 

उनका किरदार शुब्रा एक बेहद टैलेंटेड औरत है, जो शादी से पहले एक सफल डिजाइनर थीं। अपने किरदार की तरह नेहा में भी कई तरह के गुण हैं। जहां लोग ये तो जानते हैं कि वो एक्टिंग में कितनी अच्छी हैं, लेकिन शायद बहुत कम लोगों को यह पता होगा कि संगीत के मामले में भी वो एक स्टार हैं। असल में नेहा ने अपने इस पूरे करियर के दौरान अपने इस हुनर को संवारा हैं। वो अक्सर लोकप्रिय गानों के कवर वशऱ्न रिकॉर्ड करके उन्हें अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करती रहती हैं। जब तक संभव हो वो अपना गाना जारी रखना चाहती हैं।

 

अपने इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित नेहा बताती हैं, ‘‘गाना मेरे लिए एक शौक से कहीं बढ़कर है। यह मेरा एक हिस्सा है! बचपन में मैं सारे टॉप म्यूज़िशियंस के गानों के साथ अपना हुनर आजमाती थी। मेरा सफर तब से ही शुरू हो गया था। असल में संगीत मुझे सुकून देता है। पिछले कुछ वर्षों से मैं अपने पसंदीदा गानों के कवर वशऱ्न रिकॉर्ड करके उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हूं। इसके जरिए मैं दुनिया को अपनी आवाज में यह गाने सुनाना चाहती हूं। मेरा मानना है कि संगीत सबकुछ ठीक कर देता है और मैं इसी तरह लोगों की जिंदगी में संगीत घोलकर उनकी खुशियों में अपना योगदान देना चाहती हूं।‘‘

तो क्या आप भी नेहा मारदा को स्क्रीन पर गाते हुए नहीं सुनना चाहेंगे? वैसे, बहुत जल्द ज़ी टीवी के ‘क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी‘ में नेहा को शुब्रा के रोल में देखना ना भूलें!

Comments are closed.