क्वारंटाइन में शीज़ान मोहम्मद ने अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए अपनाए यह तरीके।

न्यूज़ डेस्क : कोरोना वायरस महामारी की वर्तमान स्थिति ने लोगों को घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है, जिससे महामारी के प्रसार को रोका जा सके। जिसमें पूरा देश सकारात्मक रूप से काम करता हुआ नज़र आ रहा है। नज़र 2 अभिनेता, शीज़ान मोहम्मद टेलीविज़न के उन अभिनेताओं में से एक है। जिनकी बॉडी काफ़ी ज्यादा फिट है। जिसके लिए उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया है और साथ ही एक सही डाइट फॉलो की है। लेकिन अभी लॉकडाउन के चलते वर्कआउट के लिए gym नहीं जा पा रहे है। लेकिन शीज़ान ने अपनी बॉडी को फिट रखने का उपाय ढूंढ लिया है ,वे घर में ही कसरत कर रहे है।

शीज़ान मोहम्मद ने अपने अभिनय कौशल से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। ऐसे समय में जब कोरोनोवायरस ने टेलीविज़न इंडस्ट्री को एक ठहराव की स्थिति में ला कर खड़ा कर दिया है, तब भी अभिनेता अपनी फिटनेस की दिनचर्या को नहीं छोड़ रहे हैं। और घर में घंटो कसरत करके अपना पसीना बहा रहे हैं। ताकि वह अपनी बॉडी को फिट रख सकें।

इस कैप्शन में स्पष्ट है कि कैसे अपनी बॉडी को फिट बनाए रखने अभिनेता अपने नियमित कसरत कर रहे है और अपने प्रशंसकों को आश्वस्त कर रहे है कि जल्द ही बेहतर समय आएगा  “बेहतर दिन #Homeworkout #quarantine #will #always #remember # 2020 आ रहे हैं

अधिक जानकारी के लिए चित्र देखें।

https://www.instagram.com/p/B-PImK5pHHU/

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शीज़ान मोहम्मद, वर्तमान में नज़र 2 में दिखाई दे रहे है ,जिसमें उनका किरदार एक वयस्क का हैं, लेकिन वो दिमागी रूप से 5 साल के बच्चे की तरह है। देर रात के स्लॉट में प्रसारित होने के बावजूद यह श्रृंखला बहुत अच्छी TRP पर है। और शीज़ान के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

Comments are closed.