‘इश्कबाज़‘ में होगा ढेर सारा ड्रामा!

                                     ‘इश्कबाज़‘ में होगा ढेर सारा ड्रामा!

 अभिनेत्री नेहालक्ष्मी अय्यर शहर में अपने प्रशंसकों से मिलीं और उन्हें कहानी में आगे घटने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी दी 

इंदौर: स्टार प्लस का बहुचर्चित शो ‘इश्कबाज़‘ जब 2016 में शुरू हुआ था तब इसके तीन ओबेराॅय ब्रदर्स ने देश भर में धूम मचा दी थी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि शिवाय, ओंकारा और रुद्र सिंह ओबेराॅय के किरदार घर-घर में लोकप्रिय हो गये थे।इस शो में इन तीनों भाईयों के बीच एक अनूठा ब्रोमांस दिखाया गया। लेकिन जल्द ही इन तीनों भाईयों की जिंदगियां व्यक्तिगत होती चली गईं, क्योंकि सभी की जिंदगी में उनके प्यार ने दस्तक दी।

एक ओर, शिवाय (नकुल मेहता) और अनिका (सुरभि चांदना) अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, गौरी (श्रेणु पारिख) और ओंकारा (कुणाल जयसिंह) भी एक-दूसरे के साथ खुश हैं। वहीं, भाव्या (मानसी श्रीवास्तव) और रुद्र (लीनेश मट्टू) अभी भी अपनी जिंदगी को संवारने की कोशिशों में जुटे हैं, लेकिन आगामी ट्रैक निश्चित रूप से इन तीनों कपल्स की जिंदगी में हलचल पैदा करेगा।

इस शो में मुख्य खलनायिका स्वेतलाना (रेहना मल्होत्रा) ओबेराॅय हाउस में वापस आ गई है और ओबेराॅय भाईयों के बीच की एकता को तोड़ने की उसकी साजिश अंजाम तक पहुंच गई है क्योंकि शिवाय अपनी पत्नी अनिका के साथ ओबेराॅय मैन्शन छोड़कर जा रहा है।

इस शो में अब सबसे ज्यादा ड्रामा देखने को मिलेगा और इसमें महाकाव्य रामायण का आधुनिक अंदाज दिखाया जायेगा। आगामी ट्रैक में शिवाय और अनिका की राम-सीता की जोड़ी वनवास के लिए जायेगी। गौरी जो हमेशा अनिका को सपोर्ट करती है, लक्ष्मण बनकर उनके साथ रहेगी। दिलचस्प बात यह है कि इस शो का प्रत्येक किरदार रामायण के किसी न किसी एक चरित्र को निभाता नजर आयेगा।

कहानी के इस हिस्से के बारे में बात करते हुये नेहालक्ष्मी ने कहा, ‘‘इश्कबाज़ में हमेशा भरपूर ड्रामा रहा है और इसकी कहानी ने दर्शकों को बांधकर रखा है। दर्शक हर बार और अधिक देखने की चाहत करते हैं। वनवास का यह ट्रैक शो में सबसे बड़ा ट्रैक है जिसे अब हम देखने जा रहे हैं। परिवार में कुछ ऐसे गुप्त राज हैं जो खुलकर सामने नहीं आ सकते और यही कारण है कि शिवाय हमेशा की तरह एक आदर्श बेटा होने के नाते घर छोड़ देगा। इस ट्रैक में कहानी में आ
गे क्या होगा, इसे जानने के लिए दर्शक इससे जरूर बंधे रहेंगे।‘‘

 

 

 

Comments are closed.