मीका सिंह सोनी सब के ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ के मंच पर प्रतियोगियों के साथ शामिल हुए

इंडिया के मस्त कलंदर’ अपने हर बीतते वीकेंड के साथ मनोरंजन का स्तर और भी ऊंचा करता जा रहा है। शो पर आई अनूठी प्रतिभाएं अपनी अतरंगी परफाॅर्मेंस से दर्शकों और जजेस का दिल जीतने में पीछे नहीं रही।

 

इस शो का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिये सही मायने में एक संगीतमय प्रस्तुति होगी। नागपुर से आया फिल्मी कव्वाल ग्रुप अपनी शानदार परफाॅर्मेंस से मंच पर आग लगाने वाले हैं। ये लोग जाने-माने गानों को शेर-ओ-शाय़री के साथ मिलाते हुए नजर आयेंगे। इतना ही नहीं, पाॅप किंग मीका सिंह स्टार जज गीता कपूर के साथ बेहतरीन परफाॅर्मेंस देते नजर आयेंगे।

 

डेज़लर्स ग्रुप की कमाल की परफाॅर्मेंस के साथ, इस शो के आगामी एपिसोड में फैन्स के देखने के लिये काफी कुछ है। यह लड़कों का ग्रुप है, जोकि हाई हील्स में डांस करते हैं। इसके साथ ही 75 साल के बुजुर्ग की जोड़ी ‘आती क्या खंडाला’ में डांस करते नजर आयेंगे।

देश के अलग-अलग हिस्सों से अपना हुनर दिखाने के लिये आये इन प्रतियोगियों के साथ, बहुमुखी प्रतिभा वाले होस्ट, सुमित राघवन और राजीव ठाकुर की जबर्दस्त काॅमिक टाइमिंग के लिये उनकी तारीफ की गई। ये प्रतिभाशाली जोड़ी इस शो को जीवंत बनाये हुए हैं और अपने मजेदार वन लाइनर्स के साथ दर्शकों को बांधकर रख रहे हैं।

 

 

Comments are closed.