माही गिल को अब नहीं है कोई शिकायत

करीब एक दशक पहले बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री माही गिल को पहले कभी यह अफसोस जरुर था कि उन्होंने दबंग हीरो सलमान खान के साथ आखिर फिल्म दबंग में काम क्यों किया। वैसे आपको बतला दें कि माही बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं, लेकिन उन्हें सलमान जैसे हीरो के साथ काम करने के बावजूद जब फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान नहीं मिली तो वो हैरान और परेशान हो गईं थीं और यहां तक कह दिया था कि वो अब पछता रही हैं कि आखिर सलमान के साथ काम ही क्यों किया।

गौरतलब है कि माही ने साल 2007 में फिल्म खोया खोया चांद से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने देव डी, गुलाल, साहब बीवी और गैंगस्टर सीरीज के साथ ही दबंग जैसी सुपरहिट फिल्म में भी काम किया हुआ है। चंडीगढ़ की यह छोरी एक साक्षात्कार के दौरान बताती हुई नजर आई थी कि ‘देव डी के बाद मुझे मान-सम्मान के साथ ही प्यार और अवॉर्ड भी मिले। तब लोगों ने मुझे अनेक फिल्मों में देखना चाहा, लेकिन मैंने शायद दबंग साइन करके अपना खुद का नुक्सान कर लिया।

दरअसल इस फिल्म के बाद से प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए थे। इससे मुझे बुरा लगा, लेकिन अब सब ठीक है।’ इसका कारण यही है कि माही एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं, अब देखना यह है वो किस प्रोजेक्ट्स के साथ बड़े पर्दे पर आती हैं।

Comments are closed.