गोविंदा के 14 किरदार कहीं उनका लकी नंबर तो नहीं

बॉलीवुड के सफलतम हीरो में शुमार किए जाने वाले गोविंदा को लेकर अनेक बातें होती रहती हैं। कभी उनकी फिल्मों को लेकर तो कभी राजनीतिक सफर को लेकर, लेकिन खुद गोविंदा इस मामले में क्या कहते हैं यह सभी जानना चाहते हैं। एक कार्यक्रम में गोविंदा ने कुछ राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो एक समय में कई फिल्में किया करते थे। सबसे बड़ी बात यह रही कि अलग-अलग किरदारों वाली फिल्में करने के बावजूद वो कभी कन्फ्यूज नहीं होते थे।

जब गोविंदा की फिल्म हद कर दी आपने आई तो लोग यह देख अचंभित हो गए कि उन्होंने एक साथ 14 किरदार निभाए हैं। इस पर गोविंदा का कहना है कि दरअसल 14 उनका लकी नंबर है, इसलिए उन्होंने इस फिल्म में 14 किरदारों को निभाया। इस संबंध में गोविंदा का कहना है कि आप समझ सकते हैं कि 14 नंबंर कितना लकी है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई तो उसकी तारीख 14 थी, 14 किरदार किए।

यह क्या कम बात है कि लगातार 14 सालों तक टॉप हीरो रहा और जब लोकसभा के लिए चुना गया तो वह 14वीं लोकसभा थी। यह तो वाकई गोविंदा के लिए लकी साबित हुआ है, लेकिन राजनीति में आने का मलाल तो उन्हें सदा रहेगा, क्योंकि वो एक उम्दा कलाकार हैं, ऐसे में राजनीतिक दांवपेंच से वो बोझिल भी हो जाते हैं। गोविंदा के लिए राजनीति आसान काम नहीं है। अब देखना यह होगा कि अगले लोकसभा चुनाव में गोविंदा मैदान पर उतरते हैं या नहीं क्योंकि अब तो यह 14वीं लोकसभा नहीं होगी।

Comments are closed.