मैडम तुसाद म्यूजियम में अब अनुष्‍का भी

सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्‍यूजियम इस बात के लिए जाना जाता है कि यहां दुनिया के तमाम फैमस लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों के स्टैच्यू हैं। अब यहां पर अनुष्‍का शर्मा का स्टैच्यू भी नजर आने वाला है। पहले बने स्टैच्यू से अनुष्का का स्टैच्यू इसलिए अलग होगा क्योंकि यह अपने फैंस से बातें भी करेगा।

इसका मतलब यह हुआ कि अब अनुष्‍का के फैन्‍स जितनी चाहें, अपनी फेवरेट कलाकार के स्टैच्यू से बातें कर सकते हैं। इसके साथ ही अनुष्‍का ऐसी पहली बॉलीवुड अदाकारा बनने जा रही हैं जिनका यहां बातें करने वाला स्‍टैच्‍यू लगेगा। वैसे और भी सितारे हैं जिनका बात करने वाला स्टैच्यू लगाया गया है, लेकिन इसमें कुछ तो खास है।

सूत्र बताते हैं कि अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू इस तरह से डिजाइन किया जाएगा जैसे वह हाथों में फोन पकड़े हुए हैं। यह स्टैच्यू आगंतुकों का अभिवादन भी करेगा। यहां आपको बतला दें कि अनुष्का से पहले बॉलीवुड की नमकीन अदाकारा काजोल का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम की रौनक बन चुका है।

यूं भी सिंगापुर के इस म्‍यूजियम में और भी सितारे हैं जिनके बात करने वाले स्‍टैच्‍यू लगे हैं, लेकिन अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू पहला होगा जो लोगों का अभिवादन भी करेगा। इस बात की जानकारी म्‍यूजियम ने प्रेस रिलीज में दी है।

प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू बात करेगा। सिंगापुर म्‍यूजियम में इस फीचर के साथ यह पहला स्‍टैच्‍यू होगा।’ बहरहाल अनुष्‍का तो वरुण धवन के साथ इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Comments are closed.