लॉलीपॉप लागेलू भोजपुरी गाने पर डांस करते ऋतिक

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह यह सुनकर काफी खुश हैं कि उनके भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन ने डांस किया है। दरअसल खबर यह है कि ऋतिक रोशन ने राजस्थान में ‘सुपर 30’ की रैप-अप पार्टी के दौरान भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर डांस किया है।

यह अलग बात है कि इस बात की पुष्टि के लिए उनके डांस करते हुए वीडियो को अभी तक देखा नहीं गया है। बहरहाल खबरों के मुताबिक भोजपुरी अभिनेता पवन ने इसे अपने लिए गर्व की बात कहा है। बकौल पवन, ‘यह गाना अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पॉपुलर हो चुका है। ऋतिक रोशन के द्वारा इस गाने पर डांस करना वाकई गौरव की बात है।

भोजपुरी आगे बढ़े यही दुआ है।’ वैसे आपको बतला दें कि इस गाने को लेकर यूट्यूब पर अनेक तरह के फेक वीडियो वायरल हुए हैं। यही वजह है कि अब तो ऋतिक रोशन को लेकर भी यूट्यूब पर इसके स्पूफ वीडियो नजर आ चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक स्पूफ वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भोजपुरी गाने को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के टाइटल सॉन्ग के वीडियो के साथ एडिट कर तैयार किया गया है।

जहां तक ऋतिक रोशन के इस गाने पर डांस का सवाल है तो बताया जाता है कि राजस्थान की शूटिंग खत्म होने के बाद ऋतिक के ऑनस्क्रीन 30 स्टूडेंट्स ने उनके लिए सरप्राइज डांस शो रखा था। इन सभी ने जब ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस शुरु किया तो ऋतिक ने भी उनका हौसला बढ़ाने की गरज से उन्हें ज्वाइन किया।

Comments are closed.