कुमार सानू ने राइजिंग स्टार 3 पर अपने गीतों का जादू बिखेरा

न्यूज़ डेस्क : लोकप्रिय लाइव सिंगिंग रियलिटी शो, राइजिंग स्टार 3 ऑन कलर्स पिछले पांच हफ्तों से एक अत्यधिक मनोरंजक संगीत रियलिटी शो है और इसने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। जैसा कि शो ने आम जनता के हाथों में अधिकतम शक्ति प्रदान की है जो लाइव वोटिंग के माध्यम से अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का समर्थन कर सकते हैं, भारत ने हाल ही में अपने शीर्ष 17 प्रतियोगियों को चुना है। जबकि शीर्ष 17 उनकी उपलब्धि का जश्न मनाते हैं, वे सदाबहार गायक कुमार सानू द्वारा उनकी उपलब्धि के उपलक्ष्य में शामिल होंगे।

 

90 के दशक की गायन संवेदना के रूप में जाना जाता है, कुमार सानू दर्शकों को कुछ संगीत और मस्ती के साथ उस युग में वापस ले जाएगा। प्रतियोगी अपने सभी लोकप्रिय गीतों की एक मधुर गायन करेंगे और उनका भव्य स्वागत करेंगे। इतना ही नहीं, कुमार सानू को प्रतियोगियों की माताओं से एक आश्चर्य भी मिलेगा, जो उनके बहुत बड़े प्रशंसक होने का दावा करते हैं। इसके अलावा, यह कहा जाता है कि कुमार सानू सभी लड़की बैंड कोंकण कन्या की प्रशंसा करते हैं, और उन्होंने उनके लिए समर्पित एक विशेष प्रदर्शन तैयार किया है। नीती मोहन का एक प्रशंसक क्षण भी होगा और वह उनके लोकप्रिय गीतों में से एक को गुनगुना सकते हैं।

 

यह एपिसोड मनोरंजन और मौज-मस्ती के लिए होगा, साथ ही शीर्ष 17 से कुछ भावपूर्ण प्रदर्शनों के साथ। अगले सप्ताह से गाला चरण शुरू होगा, जहां प्रतियोगी एक कदम आगे आने के लिए अपनी ऊर्जा, शैली और प्रेरणा को दोगुना करेंगे। शो का खिताब जीतने के लिए।

Comments are closed.