एनीटाईम फिटनेस जिम अब आप सभी के लिए उपलब्ध

इन्दौर,  अप्रैल, 2019। विश्व स्तरीय जिम श्रृंखला एनीटाईम फिटनेस अपनी नई शाखा बेंचमार्क बिल्डिंग, सत्य साई स्क्वायर, विजय नगर में भी शुरू करने जा रहा है।

 

नई ब्रांच की ओपनिंग पर एनीटाईम फिटनेस के रीजनल मैनेजर जमशेद वारसी ने बताया कि उनकी कम्पनी की 50 देशों में 4300 से अधिक फ्रेचाइचीज का संचालन कर रही है। जिम की सुविधाएं साल भर 24ग्7 उपलब्ध कराई जाती हैं। खास बात यह है कि जिम के सदस्य किसी भी शहर मंे जाने पर वहां भी इस जिम की सुविधाएं प्राप्त कर सकते हैं। यानी इंदौर का सदस्य मुम्बई जाने पर वहां जिम की फ्रेंचाइचीज पर सुविधाएं प्राप्त कर सकता है और यदि वह देश के बाहर अन्य देश में जाता है तब भी उसे इस जिम की सेवाएं मिल सकती हैं।

श्री जमशेद वारसी ने कहा कि ‘‘कुछ भी हासिल करने का एकमात्र मंत्र है ‘थिंक बिग … स्टार्ट स्मॉल एंड एक्ट नाउ‘। यहां तक कि अपने को प्राप्त करने के लिए फिटनेस के लक्ष्य, आपको इसकी शुरुआत करनी चाहिए और परिणामों की चिंता किए बिना इसे करते रहना चाहिए। समय के साथ आप परिणाम देखना शुरू करेंगे। उन्होंने कहा हर सदस्य को फ्री, पर्सनलाइज्ड गेट स्टार्टेड प्लान मिलता है। हमारे दोस्ताना, पेशेवर कर्मचारियों को आपकी फिटनेस यात्रा में मदद करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, चाहे आपको कितना भी सहयोग की आवश्यकता हो।
उनका कहना था कि आप केवल एक जिम में शामिल नहीं हो रहे हैं आप समान विचारधारा वाले लोगों के समुदाय में शामिल हो रहे हैं, जो आपको यहाँ दिए गए प्रोत्साहन को देने की आवश्यकता है।

अगर आप यहां की मेम्बरशिप ले रहे है तो आप इस ग्रह के सबसे अधिक संयोजक जिम में शामिल हो रहे है।
इस खूबसूरत और भव्य जिम का इन्टीरियर और आर्किटेक्चर का कार्य डिजाइनर सचिन मय्यर के द्वारा किया गया है।

 

Comments are closed.