कार्तिक आर्यन का खुलासा “सुपर डांसर मेरे लिए लकी चार्म है”  

लंबी और छरहरी टांगों वाली अभिनेत्री कृति सनन और बहुत ही हैंडसम कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म लुका छुपी के साथ बड़े पर्दे पर आगाज करने को तैयार हैं। उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सबसे पसंदीदा शो सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर फिल्म का प्रचार करते देखा गया, जहाँ सभी प्रतियोगियों ने उनके प्रसिद्ध गानों पर डांस कर उनका दिल चुरा लिया। दोनों ही कलाकार अपने गानों पर अनूठी नृत्य शैलियों को देखकर दंग रह गए। 

 

पहले से निर्धारित अन्य कार्यक्रमों में देर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने ज्यादा से ज्यादा समय तक शूटिंग के लिए रहने का अवसर नहीं छोड़ा। यह शो में उनके रहने और प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करने के लिए पर्याप्त था। कार्तिक न केवल असाधारण रूप से प्रतिभाशाली बच्चों के प्रदर्शन को देखना पसंद करते हैं बल्कि वे इस शो को अपना लकी चार्म भी मानते हैं। 

 

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने खुलासा किया कि कार्तिक को एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेना था, लेकिन उन्होंने उस बैठक को स्थगित किया और शूट पर मौजूद रहे क्योंकि वह एक से बढ़कर एक प्रदर्शनों से पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गए थे। वे प्रतिभाशाली बच्चों के लाइव प्रदर्शन देखने का मौका नहीं गंवाना चाहते थे।

 

जब वह शो से बाहर जा रहे थे तब सभी जजों ने दोनों कलाकारों को उनकी आगामी फिल्म के लिए बधाई दी। अनुराग बसु ने उनसे कहा कि आप सोनू के टीटू की स्वीटी के प्रमोशन के दौरान आए थे और फिल्म हिट हुई थी और अब जब आप अपनी आने वाली फिल्म के लिए आए हैं तो वह भी हिट होगी।

 

इस पर कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि सुपर डांसर वास्तव में मेरा लकी चार्म है। यहां तक कि सोनू के टीटू की स्वीटी के दौरान भी मैं यहां प्रमोशन के लिए आया था। वह बाद में सुपरहिट फिल्म बन गई उन्होंने अपनी सफलता के पीछे इस स्टेज की भूमिका को भी स्वीकार किया। आशा भी जताई कि पिछली फिल्म की तरह उनकी अगली फिल्म को भी लोगों की ओर से उतना ही प्यार मिलेगा। 

 

 

 

Comments are closed.