करीना-करिश्मा दोनों बहनों की पसंद लग्जरी ब्रैंड्स

मुंबई । अभिनेत्री बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर की लग्जरी ब्रैंड्स को लेकर दोनों की पसंद काफी मिलती है। दोनों बहनों का स्टाइल एक-दूसरे से भले ही अलग हो। दोनों गत दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही थीं। दोनों की इन ब्रैंड्स की काफी शौकीन हैं। बात चाहे, जूतों की हो, जैकेट, बैग या फिर शर्ट, दोनों के ही पास इस सबके आइकॉनिक पीस हैं।

अब दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों ट्विन बैग्स कैरी कर रही हैं जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये है। हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर करीना के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों बहनें काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इस तस्वीर में करिश्मा ने वाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस के साथ ब्लैक जैकेट पहना हुआ है, वहीं करीना इसमें चेक शर्ट पहना है।

इस तस्वीर में इनके आउटफिट्स के अलावा भी कुछ है जो बहुत खास है। करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों का ही स्टाइल और टेस्ट लाजवाब है और उसे कैरी करने के लिए वह किसी भी बात से गुरेज नहीं करती हैं। हम बात कर रहे हैं दोनों के मैचिंग बैग की।

यह बलेनसियागा स्लिंग बैग हैं जिसकी कीमत सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। एक बैग की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है और यह बैग दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित बैग्स में से है। यह अपने लेदर की क्वालिटी के कारण काफी लोकप्रिय है। इसका लेदर सॉफ्ट होता है और रिंकल्स और लाइन्स के साथ इस विंटेज लेदर वाले बैग का लुक शानदार होता है।

Comments are closed.