कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट होंगे सलमान

मशहूर कॉमेडियन एवं फिल्म अभिनेता कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर सभी को हंसाने के लिए आने को बेताब हैं। यह तो सभी जान ही चुके हैं कि द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन लेकर कपिल जल्द आ रहे हैं, लेकिन यहां आपको बतला दें कि कपिल के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसमें दबंग हीरो सलमान खान उनके साथ नजर आने वाले हैं। इसके बाद सीजन के दूसरे एपिसोड की शूटिंग रणवीर सिंह के साथ पूरी हो रही है।

इस प्रकार कपिल का पहआ और दूसरा गेस्ट कौन होगा यह भी अब तय हो चुका है। देखने वाली बात यह होगी कि कपिल एक बार फिर वैसे ही दर्शकों को खींचने में सफल हो सकेंगे या नहीं जैसे कि उन्होंने पिछले शो के दौरान सभी को बांधे रखा था। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक तरह से कपिल को दोबारा टीवी शो में खड़े होने में मदद करने जैसा ही काम किया है।

जहां तक रणवीर सिंह की बात है तो उनकी फिल्म सिंबा जल्द ही रिलीज होने जा रही है जिसके प्रमोशन के लिए वो शो में आ रहे हैं। उनके साथ शो में सारा अली भी आ सकती हैं। वैसे आपको बतला दें कि इस बीच कपिल शर्मा खुद भी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं, जबकि उनका शो जनवरी के मध्य में शुरु किए जाने की बात कही जा रही है। इस प्रकार अभी तो वक्त है आगे-आगे देखिए होता है क्या।

Comments are closed.