दुबई में मीका पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

भारतीय सिंगर मीका सिंह पहले कभी राखी सावंत को किस करने के मामले में विवादों में रहे हैं अब वो 17 वर्षीय ब्राजीलियन मॉडल के यौन शोषण मामले में दुबई पुलिस की कस्टडी में पहुंच गए। इसे लेकर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर मजेदार बात कही और बताया कि वो तो अपने दोस्त मीका को छुड़ाने दुबई जाने के लिए बीजा तलाश रही हैं। गौरतलब है कि ब्राजीलियन मॉडल ने मीका पर यौन शोषण के आरोप लगाए, थे जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

इसके बाद जरुरी कार्रवाई करते हुए सिंगर मीका को रिहा भी कर दिया गया। मीका मामले में बताया गया है कि ‘उन्हें गुरुवार के दिन हिरासत में लिया गया था और अबू धाबी ले जाया गया। शाम को जब इस बारे में मालूम चला तो एक डेलीगेशन उनके पास भेजा गया, जिसके बाद रात करीब 11.30 बजे मीका को पुलिस कस्टडी से रिहा कर दिया गया। इसके बाद की प्रक्रिया अदालत में पूरी की जाने की बात कही गई है।

अधिकारियों का कहना है कि इस तरह के मामले में आरोपी का पासपोर्ट जब्त कर लिया जाता है। गौरतलब है कि ब्राजीलियन लड़की ने मीका पर आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस समय मीका अपने सिंगिंग परफॉर्मेंस के सिलसिले में दुबई में ही मौजूद हैं। बहरहाल इस मामले को लेकर राखी सावंत अपनी परेशानी बयान करते हुए कुछ ऐसा कह जाती हैं जिससे लोग उन्हें गंभीरता से अब लेते ही नहीं हैं। मीका मामले में भी उन्होंने जो किया वह हंसी-मजाक का विषय बन गया है।

Comments are closed.