पुलवामा मुठभेड़ खत्म, सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियो मार गिराया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को यह कामयाबी आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन में आज तड़के लगी। सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के चार आतंकियो मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने हाजिन पयीन गांव को घेर लिया। जैसे ही घेराव कड़ा हुआ छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

इससे पहले कल रात श्रीनगर के बाहरी इलाके में अर्द्ध सैनिक बल के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। पुलिस ने बताया कि प्रदेश के अनंतनाग जिले के नौगाम के वगूरा इलाका स्थिति केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया। वहीं कल दिन में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ के अंत में यह बड़ी सफलता सुरक्षाबलों को मिली।

Comments are closed.