‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ का हिस्‍सा बनना मेरी खुशकिस्‍मती है ’’- कुमार सानू

दिग्‍गज सिंगर कुमार सानू, जिन्‍हें उनकी मधुर और दिल को छू लेने वाली आवाज की वजह से हम सब प्‍यार करते हैं। उन्‍हें स्‍टारप्‍लस के डेली सोप ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में सबसे बड़े खुलासे वाले एपिसोड में लिया गया है। इस एपिसोड में वह एक माध्‍यम के तौर पर काम करेंगे जोकि सिकंदर को यह सच बताते हैं कि कुल्‍फी उसकी अपनी बेटी है!

 

पिछले साल ही नन्‍हीं कुल्‍फी को सिकंदर के सच का पता चला और 3 महीने बाद सिकंदर को इस बात का पता चलेगा कि कुल्‍फी उसकी अपनी बेटी है और यह बात किसी और से नहीं, बल्कि कुमार सानू से पता चलेगी। खुद मोहित मलिक के फेवरेट होने के कारण, वह  इस सिंगर के साथ खास प्रोमो के लिये शूटिंग करने के लिये बेहद उत्‍साहित हैं।

 

साथ ही हमने ऐसा सुना है कि कुमार सानू ने दो खास गानों की शूटिंग भी की है और वह इस एपिसोड का हिस्‍सा होंगे। अपने अभिनय के पाठ के बारे में बताते हुए, कुमार सानू ने कहा, ‘‘आपने मुझे गाते हुए सुना है, लेकिन पहली बार आप मुझे थोड़ी एक्टिंग करते हुए देखेंगे। मोहित बहुत ही अच्‍छे इंसान हैं और शो के इतने महत्‍वपूर्ण मोड़ पर उसका हिस्‍सा बनकर मैं बेहद सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं। हां, मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन मोहित ने मेरी मदद की और अब मैं उसके लिये उत्‍साहित हूं।’’

 

 

Comments are closed.