ईशा ने भी बेटी राध्या की तस्वीरें शेयर कीं

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल यूं तो फिल्मों के कारण चर्चा में नहीं आई हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर लोग यही कहते हैं कि वो प्रेग्नेंसी के बाद भी अपने आपको मेंटेन रखे हुए हैं। वैसे ईशा इन दिनों अपनी मां हेमा मालिनी और पति भरत तख्तानी व बेटी राध्या के साथ हॉलिडे मनाने न्यूयॉर्क पहुंची हैं।

इस हॉलीडे ट्रिप की उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर अनेक तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात यह है कि अब ईशा देओल ने अन्य अभिनेत्रियों की ही तरह अपनी बेटी की भी तस्वीरें शेयर करनी शुरु कर दी हैं। दरअसल यहां उन्होंने अपने पत‍ि भरत के साथ बेटी राध्या की तस्वीरें शेयर की हैं।

इस ट्रिप से ईशा काफी खुश हैं, ऐसा तस्वीरें बोलती हैं। इन तस्वीरों के देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि प्रेग्नेंसी के बाद ईशा का जो वजन बढ़ गया था उसे भी उन्होंने काफी कम कर लिया है, इसलिए तस्वीरों में वो फिट और स्लिम नजर आ रही हैं। वैसे ईशा सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव रहती हैं,

इसलिए उन्होंने अपने चचेरे भाई अभय देओल के साथ लंच करने वाली तस्वीर भी शेयर की है। अंतत: आपको बतला दें कि ईशा अब हिंदी शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से फिल्मी दुनिया में दोबारा से वापसी कर रही हैं। इसलिए भी उनकी चर्चा हो रही है, केकवॉक को राम कमल मुखर्जी ने निर्देश किया है। इसके सामने आने के बाद कहा जाएगा कि ईशा अभिनय की दुनिया में फिर क्या धूम मचा पाएंगी या नहीं।

Comments are closed.