आईटेल ने लॉन्च किया ए46 – 5 हज़ार के सेगमेंट में इंडिया का पहला फुलस्क्रीन एचडी और एआई डुअल कैमरा स्मार्टफोन l

 नई दिल्ली, 16 मई, 2018- 5 हज़ार के सेगमेंट में स्मार्टफोन्स निर्माण के अपने प्रभावशाली पोर्टफोलियो के साथ, ट्रांज़ियन होलिं्डग्स के प्रमुख मोबाइल ब्रांड ने, सभी सुविधाओं से लैस ऑल-राउंडर स्मार्टफोन आईटेल ए46 भारत में रु.4,999 में लॉन्च किया। ए46 का लॉन्च ब्रांड आईटेल के विज़न “प्रोद्यौगिकी के लोकतंत्रीकरण“ को पुनःस्थापित करता है, जिससे उपभोक्ताओं के लिए स्मार्टफोन को अनुभव करना सुलभ और सस्ता हो गया है।

 

रु.4,999 में बजट अनुकूल मूल्य पर आधुनिक तकनीकी सुविधाएँ जैसे एआई ड्यूल कैमरा, दोहरी सुरक्षा सुविधाएँ – मल्टीफंक्शन फिंगरपिं्रट सेंसर और फेस अनलॉक, 13.84से.मी. (5.45) एचडी $ आईपीएस फुल स्क्रीन, ड्यूल 4जी वोल्टी, नवीनतम एंड्रॉइडन्न् पाई 9 ओएस और 2जीबी रैम मेमोरी प्रदान करने वाला यह स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज है।

 

इस अग्रणी उत्पाद के लॉन्च पर, श्री अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, ट्रांसियन इंडिया ने कहा, “हमें विश्वास है कि यह पहली बार स्मार्टफोन उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए गेम चेंजर होगा, जो हर खरीद में पूर्ण मूल्य की तलाश करते हैं। ब्रांड आईटीएल में हमारा डीएनए 5 हज़ार के अंदर के स्मार्टफोन ग्राहकों को उत्पाद और कीमत के बेहतरीन संयोजन के साथ आकर्षित, उत्साहित और आश्चर्यचकित करना है। नवीनतम लॉन्च अविश्वसनीय रूप से कम कीमत पर जादुई विशेषताओं जैसे बेहतर प्रदर्शन और मल्टी-टासिं्कग के लिए 2 जीबी रैम के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर, सेगमेंट का  पहला स्मार्ट रेकॉग्नशन और टेक्स्ट ट्रांसलेशन सुविधा के साथ एआई डुअल कैमरा, एचडी $ फुल स्क्रीन, मल्टी-फंक्शन फिंगरपिं्रट सेंसर, स्मार्ट फेस अनलॉक से भरपूर है।

 

लौन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए, आईटेल बिज़नेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख, श्री गोल्डी पटनायकने कहा,“आईटेल उपभोक्ता के दैनिक जीवन में स्मार्टफोन का उपयोग और सम्बन्ध को समझने के लिए अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों में गहन शोध कर रहा हैं। हमने महसूस किया कि स्मार्टफोन द्वारा प्रदान किया जाने वाला लाभ उनके जीवन में किसी जादू से कम नहीं है क्योंकि मनोरंजन और प्रासंगिकता के कारण यह जीवन को बेहतर बनाता है। 

Comments are closed.