आईएनआईएफडी का फैशन शो 22 जुलाई को

– वत्सल सेठ और इशिका दत्ता होंगे मॉडल
– हिन्दू 16 संस्कार है थीम
– अभय प्रशाल में शाम 7 बजे से होगा
इंदौर, 09 जुलाई 2018। देश के अग्रणी फैशन संस्थान आईएनआईएफडी का फैशन शो 22 जुलाई 2018 को शाम 7.30 बजे से अभय प्रशाल में होगा। साल में एक बार होने वाला ये फैशन शो बहुत बड़े स्तर पर होता है, जिसमें एक थीम को लेकर फैशन स्टूडेंट काम करते हैं। शो में बाहर से एंकर और मशहूर मॉडल्स के साथ टीवी/फिल्म कलाकार रैम्प पर होते हैं। इस साल फैशन शो की थीम हिन्दू धर्म  के ’16 संस्कारों’ पर ली गयी गई है। 
शो ‘अध्वन’ (यात्रा) में बच्चे की जन्म से मृत्यु तक की यात्रा और हिन्दू संस्कारों की अहमियत को फैशन स्टूडेंट बताएँगे। हर संस्कार को अलग-अलग राउंड के जरिये बताया जायेगा, जिसे रैंप पर 2 मेल और 16 फीमेल मॉडल्स लेकर आएंगे। 
चेयरपर्सन साधना तोड़ी ने बताया कि 16 संस्कारों को 16 राउंड के जरिये रैम्प पर बताया जायेगा। इसमें गर्भधान से शुरुआत कर पुंसवान, सिम्तोनयन, जातकर्म, नामकरण, निष्क्रमण, अन्नप्राशन, चूड़ाकर्म, विद्यारम्भ, कर्णवेध, यग्योपवीत, वेदारम्भ, समावर्तन, विवाह, सन्यास और अंत्येष्टि तक संस्कारों को रैंप पर गारमेंट के जरिये बताएंगे। संस्कारों की अहमियत और मतलब को ध्यान में रखते हुए हर फैशन स्टूडेंट ने बारीकी से गारमेंट तैयार किये है। हर संस्कार के अनुरूप कपड़ों और रंगों का चयन किया गया है। 
डायरेक्टर पुनीत सुरेका और प्रमोद लोखंडे ने बताया कि करीब 65 स्टूडेंट के 170 गारमेंट रैम्प पर होंगे। हर राउंड में करीब 10 गारमेंट शो किये जायेंगे। शो के 16 राउंड होंगे। 
शो की थीम और कांसेप्ट देने वाले मेंटर सौरभ कान्त श्रीवास्तव का कहना है कि थीम लेने से पहले काफी रिसर्च किया गया है। उसके बाद सभी स्टूडेंट से इस बारे में बात की गयी। हमने हर ड्रेस के जरिये हिन्दू संस्कारों की अहमियत और मतलब बताने की कोशिश की है। 
22 जुलाई को अभय प्रशाल में होने वाले आईएनआईएफडी के फैशन शो में ये मॉडल होंगे शामिल…
वत्सल सेठ, ताहीर शब्बीर, कैंडिस पिंटो, पूर्वा राणा, स्नेहा उपाध्याय, रेहा सूखेजा, इलाक्षी गुप्ता, आकृति आनंद, जन्नतुल फिरदोस पिया, आस्था सिदाना, इशिता दत्ता, शैनन गोंजाल्विस, अर्शिन मेहता और पूजा बामरा।

Comments are closed.