शराब के नशे में पति भूल गया रिश्ता, गला दबाकर कर दी पत्नी की हत्या

नोएडा । बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के बंबावड़ गांव में शराब के नशे में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला के पिता ने दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीस हजार रुपये लिए थे उधार 

क्षेत्र श्योराजपुर निवासी विनोद कुमार ने अपनी बेटी मोनिका की शादी नौ दिसंबर 2016 को बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के बंबावड़ गांव के रहने वाले धनीराम के बेटे अक्षय के साथ से की थी। अक्षय कूड़ीखेड़ा गांव में हेयर कटिंग की दुकान चलाता था।

दुकान खोलने के लिए अक्षय ने दुकान मालिक से बीस हजार रुपये उधार लिए थे। उधार की रकम न चुकाने पर कुछ माह पहले दुकान मालिक ने दुकान खाली करवा ली। पीड़ित विनोद कुमार ने बताया कि दुकान खाली होने के बाद अक्षय बेरोजगार था। दामाद द्वारा उधार ली गई रकम भी उन्होंने ही दुकान मालिक को चुकाई थी।

नशे में की पत्नी की हत्या 

आरोप है कि शराब पीकर आए दिन अक्षय मोनिका से मारपीट करता था। मायके वालों ने कई बार अक्षय को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। शनिवार रात शराब के नशे में अक्षय ने मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया। बादलपुर कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह भाटी का कहना है कि महिला के पिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.