FB वीडियो पर हर्षिता की हुई थी दो गायकों से कहासुनी, दबाव डालने का लगाया था आरोप

पानीपत। हर्षिता दहिया हत्याकांड के बाद सोनीपत के खरखौदा के दो हरियाणवी गायकों का पुलिस से पीछा छूट गया है। दोनों से फेसबुक पर डाली गई एक वीडियो को लेकर हर्षिता से कहासुनी हो गई थी। इस पर हर्षिता ने एक और वीडियो डालकर दबाव डालने का आरोप लगाया था।

इसके बाद हर्षिता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों कलाकारों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हर्षिता से बात करना उनके लिए आफत बन गया। वे कलाकार हैं। किसी की हत्या करवाना उनका पेशा नहीं है। हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश कराला के इशारे की बात सामने आने के बाद ही खरखौदा के दोनों कलाकारों का पुलिस से पीछा छूटा है।

दो राज्यों की पुलिस को जितेंद्र उर्फ गोगी की तलाश

जितेंद्र उर्फ गोगी दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में अपराधी की दुनिया में बड़ा गैंगस्टर है। उसे पकडऩा दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती बना है। अब वह हर्षिता दहिया हत्याकांड में वांटेड है। उसकी पानीपत पुलिस को भी तलाश है। दिल्ली व पानीपत पुलिस गोगी को पकड़ने के लिए इनपुट भी शेयर कर रही हैं।

गोगी आमतौर पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जितेंद्र उर्फ गोगी गैंगस्टर दिनेश कराला का दोस्त तो हो सकता है लेकिन गुर्गा नहीं है, क्योंकि गोगी का आपराधिक रिकार्ड कराला से बड़ा है। शायद उसने दोस्ती में कराला के कहने पर हर्षिता का कत्ल किया है।

वारदात में इस्तेमाल गाड़ी चोरी की या फिर लूट की है

डीएसपी क्राइम देशराज ने बताया कि हर्षिता दहिया की हत्या करने वाले शूटर दिल्ली नंबर की जिस कार से आए थे उसकी नंबर प्लेट मोड़ रखी थी। यह कार चोरी की है या फिर लूटी गई इसका भी पता लगाया जा रहा है। अक्सर ऐसी वारदात में बदमाश चोरी व लूट की गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं।

दिनेश कराला को 12 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

हर्षिता दहिया की हत्या करवाने के आरोपी जीजा गैंगस्टर दिनेश कराला से चार दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उसे 12 दिन के लिए करनाल जेल में भेज दिया है। 3 नवंबर को दिनेश को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

News Source: jagran.com

Comments are closed.