गम भुलाने के लिए अब नेहा कर रहीं है यह काम

यह तो लगभग सभी को मालूम चल चुका है कि नेहा कक्कड़ का हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो चुका है। करीब चार साल तक चले इस रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रिश्ता टूटने से तनाव में आईं नेहा कक्कड़ अब कुछ ऐसा कर रही हैं ताकि गम को भुलाया जा सके। पिछले दिनों खबर आई थी कि सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाई और इसी के साथ अब खबर आ चुकी है कि रिश्ता टूटने के बाद नेहा पूरी तरह से टूट चुकी हैं। इसलिए अब वो कोशिश कर रही हैं कि बीते कल को भुलाकर आगे बढ़ा जाए।

यह इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि नेहा ने ब्रेकअप के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नेहा मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ नेहा लिखती हैं कि ‘महिलाओं में तब अलग निखार आ जाता है जब उन्हें सही से ट्रीट किया जाए और प्यार किया जाए।’ तस्वीर के साथ दिए गए इस मैसेज को लोग अब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड हिंमाश कोहली से जोड़ कर देख रहे हैं और कहा जा रहा है कि नेहा ने उन्हें करारा जवाब दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी नेहा ने अपने इंस्टाग्राम में कई मैसेज शेयर किए थे, जिनमें उन्होंने संबंधों को लेकर जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव का जिक्र भी किया था।

बहरहाल अब नेहा अपने गम को भुलाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो दिल खोलकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘अगर आप किसी को बिना मुस्कान के देखें तो उन्हें अपनी मुस्कान दें।’ अब चूंकि नेहा खुद भी हिमांश के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं तो फिर उन्हें वाकई इस दर्द से उबरने का अवसर तो देना ही चाहिए और कोशिश की जानी चाहिए कि उन्हें कुछ हंसी के पल भी मुहैया कराए जा सकें। यह उनके फैंस का कहना है जो लगातार उन्हें हिम्मत बंधाने का काम कर रहे हैं।

Comments are closed.