दीपक और दीपिका को हरा सुरभी पहुंचीं फिनाले में

जबरदस्त ड्रामेबाज और रोडीज फेम सुरभि राणा ने आखिरकार बिग बॉस सीजन 12 के फिनाले में जाने का टिकट जीत ही लिया है। उन्होंने इस काम में दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ को शानदार तरीके से हराया है। टिकट टू फिनाले जीतने में सुरभी ने हर वो चाल चली जिसे किसी भी खिलाड़ी को जीत के लिए चलनी चाहिए। उन्होंने घर में इमोशनल ड्रामा किया, अपनी तस्वीर को जलने से बचाने के लिए अन्य सदस्यों को मनाने में वो सफल रहीं और अंतत: बाधाओं के बीच समय का सही अनुमान वाले टास्क में वो दीपिका और दीपक को पीछे छोड़ आगे बढ़ गईं।

इस प्रकार रोडीज फेम सुरभि ने बिग बॉस-12 का फिनाले टिकट जीतकर अपने फैंस के लिए मानों तोहफा दे दिया है। दरअसल बिग बॉस-12 फिनाले वीक होने के कारण शो में खासा रोमांच आ गया है। सुरभि सीजन 12 की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं और इसी के साथ बचे हुए तमाम प्रतिभागी नॉमिनेट हो कए हैं। इस प्रकार 14वें हफ्ते में सुरभि को छोड़ बाकी सभी घरवाले नॉमिनेट हैं। इन नॉमिनेटेड प्रतिभागियों में सोमी खान, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर शामिल हैं।

यहां आपको बतला दें कि पिछले एपिसोड में बिग बॉस फायर ब्रिगेड टास्क के तीन दावेदार सुरभि, दीपक और दीपिका के बीच शानदार मुकाबला हुआ था। इसमें तीनों प्रतिभागियों को घड़ी की तरह वक्त पर पहरा रखना था। उन्हें बारी-बारी से एक चेयर पर बैठकर 33 मिनट होने का अनुमान लगाना था और जैसे ही उन्हें लगता है कि समय पूरा हो गया है तो फिर उन्हें गॉन्ग बजाना था। इसमें जिस सदस्य का अनुमान 33 मिनट के सबसे ज्यादा करीब होगा, उसे टिकट टू फिनाले देने की बात कही गई थी। इसमें सुरभि ने दीपिका और दीपक को मात दी और सीधे पहुंच गईं फिनाले में।

Comments are closed.