परदे पर इमोशन दिखाने के लिये ग्लिसरीन नहीं लगाती : मेघा चक्रवर्ती

स्‍टारप्‍लस के ‘कृष्‍णा चली लंदन’ में चहेते किरदार राधे की अप्रत्‍याशित मौत ने दर्शकों की आंखें नम कर दीं। कलाकारों के साथ-साथ हर किसी के लिये यह एक भावुक पल था। कृष्‍णा की भूमिका निभा रहीं मेघा ने राधे की अंतिम विदाई की घड़ी में असली आंसू बहाये, जो दर्शकों के दिलों को छू गया और लोग उनकी इस मुश्किल घड़ी से खुद को जोड़कर देख पा रहे थे।

 

मेघा कहती हैं, ‘‘इस शो में एक अनहोनी घटना में राधे की कार एक्‍सीडेंट में मौत हो जाती है, जिससे कृष्‍णा  की जिंदगी पूरी तरह उजड़ जाती है और उसे अपने बलबूते पर जिंदगी जीनी होती है। यह अब तक का सबसे भावुक सीन था। इस सीन में ढलने के लिये और अपने पति को खोने के कृष्‍णा के दर्द को महसूस करने के‍ लिये उस सीन से पहले सेट पर मैं कुछ घंटों के लिये एकांत में चली गयी। मुझे यह महसूस करना था कि उसकी मौत का दर्द बहुत ज्‍यादा है और इस शो में मुझे अपनी परफॉर्मेंस बिलकुल वास्‍तविक दिखानी थी। एक कलाकार होने के नाते, जोकि किरदार में डूबने पर भरोसा करती है, मैंने परदे पर अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त करने के लिये ग्लिसरीन का इस्‍तेमाल नहीं किया। इसकी शूटिंग करना जितना मुश्किल था, मुझे उम्‍मीद है दर्शक परदे पर कृष्‍णा के किरदार के दर्द से खुद को जोड़ पायेंगे।’’

 

स्‍टारप्‍लस का ‘कृष्‍णा चली लंदन’ के दिल तोड़ देने वाले इस सीन ने कई दर्शकों के दिलों को छू लिया और मेघा के वास्‍तविक नज़र आने वाले अभिनय ने सब पर अपनी छाप छोड़ी। ‘कृष्‍णा चली लंदन’ की बांध कर रखने वाली कहानी निश्चित तौर पर दर्शकों को लुभायेगी।

Comments are closed.