बिग बॉस के घरवाले को उनके घरवालों नै दी शुभ कामनायें

बिग बॉस 11 सार – दिन 49
बिग बॉस के घरवाले ने स्वयं के गृहवाले से स्वागत किया!
  
परिवार, बहुत से सहमत होंगे, जीवन का सबसे बड़ा उपहार है दूर उनके प्रियजनों से, घरवाले ने अब एक नए परिवार को खुद में मिला है। लक्जरी बजट के काम के साथ, प्रतियोगियों को ‘स्टेचू’ नामक एक कार्य के साथ बहुत आश्चर्यचकित किया गया है। एक विशेष इलाज के रूप में, बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों के लिए आश्चर्यचकित है! परिवार के सदस्य एक त्वरित मीटिंग और नमस्कार के लिए घर में प्रवेश करेंगे। बाहरी दुनिया से  सलाह और संदेश के साथ , परिवार के सदस्य निश्चित तौर पर गहरावाले के रोलर कोस्टर की सवारी के लिए भावनाओं का एक नया स्तर जोड़ते हैं।

सभी प्रतियोगियों को ‘फ्रीज’ करने का आदेश दिया गया है और पहला प्रवेश करने वाला पुनेष के पिता हैं। वह ‘फ्रोझन’ प्रतिभागियों के चारों ओर चला जाता है जिसमें प्रत्येक के लिए एक व्यक्तिगत संदेश दिया जाता है। ‘रिलीज’ पर पुनीश अपने पिता से अभिभूत हो गए हैं और उन्हें एक तंग आलिंगन में रख दिया है; जल्द ही वे अलविदा कहेंगे क्योंकि बिग बॉस घर से बाहर निकलने के लिए पुनेस के पिता से पूछता है। जैसे-जैसे दैनिक काम चलते हैं, घर में प्रवेश करने वाला अगला व्यक्ति अरशी खान का पिता है। वह उससे कहता है कि दिल की बातचीत में दिल से बातचीत करने से पहले उसे नया बाल कटवाने की कोशिश करनी चाहिए। जल्द ही, जैसा कि प्रतिद्वंद्वियों को फिर से मूर्तियां होने के लिए कहा जाता है, उन्हें शिल्पा शिंदे की मां ने घर के माता के द्वारा आश्चर्यचकित किया जाता है। शीत-बोले और उत्साही, शिल्पा की मां ने हर किसी को ‘मा’ शब्द का दुरुपयोग न करने का अनुरोध किया। एक भावपूर्ण भावुक शिल्पा अपने आँसू को नियंत्रित करने और रिहाई करने में असमर्थ है, उसकी मां को गले लगाती है और उसे घर के चारों ओर ले जाता है।

हालांकि सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित हैं, प्रियंका एक सदमे के लिए है क्योंकि उनके करीबी दोस्त दिव्या अग्रवाल ने उन्हें यात्रा का भुगतान किया है। अपने असफल रिश्ते पर बिगड़ते हुए, दिव्य प्रियंका को ईमानदार देता है, और सलाह देता है कि वह अकेले खेल खेलें और घर में अपने साथियों से प्रभावित न हो। दिन को एक उच्च नोट पर समाप्त करना, विकास की मां घर में प्रवेश करती है और माँ और बेटा एक भावनात्मक क्षण का हिस्सा होते हैं। वह शिल्पा और प्रियंका को गले लगाती है और खेल के बारे में विकास के साथ ज्ञान के कुछ मोती शेयर करता है।

 

Comments are closed.