फिल्म ‘कृष 4’ में रितिक के अपोजिट नजर आएंगी प्रियंका

मुंबई। हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ‘कृष’ सीरीज की अगली फिल्म ‘कृष 4’ में रितिक रौशन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर राकेश रौशन ने इस खबर को कन्फर्म किया है। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि फिल्म में प्रियंका के हिस्से में कितना स्क्रीन स्पेस आएगा। राकेश रौशन ने कहा कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करके मजा आया और प्रियंका उनकी अगली फिल्म कृष 4 में भी नजर आएंगी।

मगर अभी यह साफ नहीं है कि उनके रोल की लंबाई कितनी होगी। कृष फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया साल 2003 में रिलीज हुई थी, जिसमें रितिक रौशन के साथ प्रीति जिंटा नजर आई थीं।

इस फिल्म को भी राकेश रौशन ने ही डायरेक्ट और प्रड्यूस किया था। फिलहाल प्रियंका इन दिनों लॉस एंजिलिस में हैं। हाल ही में उन्होंने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से मुलाकात की है। जल्द ही वह इंडिया वापस आकर अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान और दिशा पाटनी नजर आएंगी। पिछले दिनों यह खबर भी थी कि राकेश रौशन अपनी फिल्म ‘कृष 4’ और ‘कृष 5’ के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे।

Comments are closed.