चीन में ‘टॉइलटः एक प्रेम कथा’ को मिली जबर्दस्त ओपनिंग

मुंबई । भारत में सफलता का परचम फहराने के बाद फिल्म टॉइलटः एक प्रेम कथा को चीन में जबरदस्त ओपनिंग मिली। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को पहले रिलीज हुई फिल्में ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से भी ज्यादा बड़ा रेकॉर्ड इस फिल्म के नाम दर्ज हुआ है। अक्षय और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म को चीन में 11,500 स्क्रीन मिले, जिनके हर रोज लगभग 56 हजार शोज चलाए जाने हैं।

ऐसे मिले अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए बताया जाता है कि अब शोज 58 हजार तक किए जा सकते हैं। ‘स्वच्छ भारत’ अभियान के सपॉर्ट में पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई इस फिल्म को भारत में काफी तारीफें मिली। पिछले साल की हिट फिल्मों में से एक इस फिल्म ने अपनी रिलीज पर 134,22 करोड़ रु की कमाई की थी। यहां बता दें चीन में रिलीज होनेवाली अक्षय की यह पहली फिल्म है।

फिल्म को चीन में ‘टॉइलट हीरो’ टाइटल के साथ रिलीज किया गया है। अगर अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आजकल वह फिल्म ‘गोल्ड’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनके खाते में साइंस फिक्शन ‘2,0’, कॉमिडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के अलावा ‘केसरी’ जैसी अन्य बायॉपिक फिल्में भी हैं। बता दें मशहूर बिल गेट्स भी अक्षय स्टारर इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। इस फिल्म को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है।

Comments are closed.