Family Time With Kapil Sharma: को-स्टार्स के साथ हाथापाई से लेकर सेलेब्स को लौटाने तक, जानें विवाद पर कपिल का रिएक्शन

नई दिल्ली: 7 महीने का ब्रेक लेने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गेम शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है. रविवार रात 8 से 10 बजे तक सोनी टीवी पर कपिल का नया शो प्रसारित हुआ. गेम शो होने के बावजूद कपिल अपने फैन्स को हंसाने में कामयाब रहे. सुपरस्टार अजय देवगन शो के पहले गेस्ट बने और कपिल के साथ उनकी जुगलबंदी खूब जमी. कपिल का नया शो उनके पुराने शोज के फॉर्मेट जैसे ही था, इसमें वह गेम खेलते हुए लोगों को हंसाने के साथ-साथ उन्हें ढेर सारे तोहफे भी बांटते दिखे.

याद हो कि कपिल शर्मा पिछले साल विवादों में रहे थे. पहले ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में उनका झगड़ा हुआ. उसके बाद कपिल अपनी बीमारी और उनके शो में आए सेलिब्रिटी गेस्ट को शूटिंग से लौटाने की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में आए. कल रात प्रसारित एपिसोड में इशारों-इशारों में कपिल ने इन विवादों पर मजाकिया ढंग से तंज कसा. अपनी बेरोजगारी का रोना भी रोया. एक नजर कपिल के उन पंच पर जिसमें वह खुद की खिल्ली या कोई दूसरा उनका मजाक बनाता नजर आया…

1- शो की शुरुआत में कपिल कहते हैं, “कपिल की फिल्म फ्लॉप हुई तो वह सोनी पर लौट आया.”
2- 6-7 महीने से टीवी से गायब कपिल होस्ट नेहा पेंडसे की एंट्री पर कहते हैं, “माई नेम इज कपिल. नाम तो नहीं सुना होगा 6-7 महीने से…”
3- कपिल शर्मा उस वक्त विवादों में आए थे जब ऐसा कहा गया था कि अजय देवगन सेट पर उनका इंतजार करते हुए शूटिंग बीच में छोड़कर चले गए थे. इसपर तंज कसते हुए कपिल कहते हैं, “अजय पाजी की नई फिल्म आ रही है और मेरा नया शो. ताज्जुब की बात यह है कि पिछले साल हम दोनों न्यूज में थे.”

4- ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त ऐसा कहा गया था कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई की थी. इस बारे में चंदन प्रभाकर कहते हैं, “थप्पड़ चलते हैं. एक-दो मुंह पर लग गए.. बाकि चले गए.”
5- टीवी पर वापसी और लंबे ब्रेक के बारे में कीकू शारदा कहते हैं, “6 महीने से घर पर बैठी हूं, कुछ खाया नहीं. टाइम बदलते देर नहीं लगती कप्पू शर्मा.”

6- गेम शो में कपिल ऑडियंस को जमकर गिफ्ट बांट रहे थे, इसपर चंदन प्रभाकर कहते हैं, “अजय देवगन और कपिल शर्मा एक ही दिन पैदा हुए और दोनों में कितना अंतर है. एक सुपरस्टार दूसरा वॉशिंग मशीन बेच रहा है.” इसपर कपिल बोलते हैं, “बेच नहीं रहा, गेफ्ट दे रहा हूं.” कपिल की बात कांटते हुए चंदन कहते हैं, “खुद हाथ से कपड़े धोता है और दूसरों को वॉशिंग मशीन जीतवा रहा है.”
7- कपिल की तारीफ करते हुए सिद्धू पाजी कहते हैं, “शो बदल गया, साल बदल गया.. लेकिन इस बंदे की बात नहीं बदली.” इसपर कपिल झट से बोलते हैं, “अगर बदल जाते तो वह (सोनी टीवी) बुलाते नहीं.”

Comments are closed.