डांस इंडिया डांस सीजन 6 की मास्टर मिनी प्रधान, प्रतिभागियों पियूष और सोनल के साथ पहुंचीं इंदौर

 डांस इंडिया डांस सीजन 6 की मास्टर मिनी प्रधान, प्रतिभागियों पियूष और सोनल के साथ पहुंचीं इंदौर

इंदौर । डांस रियलिटी शोज़ का निर्विवाद बादषाह – डांस इंडिया डांस सीजन 6 हाल ही में ज़ी टीवी पर षुरू हुआ है। बीते कुछ वर्षों में यह षो देश के असंख्य प्रतिभाशाली डांसर्स के लिए उम्मीद की एक किरण बन गया है। डीआईडी ने धर्मेश, प्रिंस, शक्ति मोहन, पुनीत जे. पाठक और राघव जुयाल जैसे डांस के सितारों के करियर को नई उड़ान देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ‘डांस इंडिया डांस‘ ज़ी टीवी की ‘आज लिखेंगे कल‘ की सच्ची भावना को दर्षाता है, क्योंकि यह देश का ऐसा मंच है जो आम आदमी को अपनी तकदीर संवारने और अपने सपने और अरमानों को पूरा करने का अवसर देता है। सुबह मिनी,सोनल और पियूष ने सॉफ्टविजन कॉलेज में भी किया बच्चों के साथ डांस और धमाल किया l

ऑडिशंस के लंबे दौर और जबर्दस्त मुकाबले के बाद ‘डांस इंडिया डांस‘ में टॉप 12 प्रतिभागियों को चुन लिया गया है। इन प्रतिभागियों को डांस मास्टर मुदस्सर खान, मरजी पेस्टनजी और मिनी प्रधान आगे का प्रशिक्षण दे रहे हैं। ‘कजरारे कजरारे‘ गाने में ऐश्वर्या के साथ फ्रंटलाइन डांसर बनकर कदम से कदम मिलाने से लेकर फराह खान, वैभवी मर्चेंट और गीता कपूर जैसी दिग्गज कोरियोग्राफर के साथ कुछ सुपरहिट गानों के लिए काम करने तक, मिनी डीआईडी का भी अभिन्न हिस्सा रही हैं। हालांकि वे इससे पहले पर्दे के पीछे रही थीं। इस सीजन में वे जज के रूप में कैमरे के सामने नजर आ रही हैं। इस षो से जुड़े अपने अनुभव बताने और दर्षकों को आगामी एपिसोड्स की झलक दिखाने के लिए डीआईडी मास्टर मिनी प्रधान आज इंदौर पहुंचीं।

इस मौके पर उनके साथ दो प्रतिभागी पियूष और सोनल भी नजर आए। पीयूष नागपुर से हैं और हिप हॉप एवं फ्री-स्टाइल जैसे डांस फॉर्म में माहिर हैं। वहीं मुंबई की सोनल अपने अनूठे लावणी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, जिसमें वे ‘वैकिंग और क्रम्प‘ को बड़ी खूबसूरती से मिक्स करती हैं।डांस इंडिया डांस सीजन 6 और अपनी इंदौर यात्रा को लेकर मिनी प्रधान कहती हैं, ‘‘हालांकि मैं डांस इंडिया डांस में काफी लंबे समय से जुड़ी हुई हूं और इस सीजन की जज बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। ‘डांस इंडिया डांस‘ एक ऐसा मंच है, जहां आपको हर तरह के डांस फॉर्म की झलक देखने को मिलती है। इस शो ने हर बार नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं और डांस रियलिटी षो के क्षेत्र में सबसे आगे रहा है। इसके जरिये न सिर्फ डांस के साथ मेरा रिश्ता मजबूत हुआ है बल्कि मुझे देश भर के उभरते डांस कलाकारों से रूबरू होने का मौका भी मिला। हमने अब तक इस षो में जो भी देखा, उससे अलग हटकर यह सीजन पहले से ज्यादा मनोरंजन करेगा और कहीं ज्यादा दिलचस्पी जगाएगा। मैं आज इंदौर आकर बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूं।

मैं यहां जलेबी-पोहा का स्वाद लेने के साथ-साथ छप्पन दुकान भी जाना चाहूंगी।‘‘डांस इंडिया डांस में इस समय मुकाबला और तगड़ा हो गया है। हर सप्ताह गेस्ट चैलेंजर्स शो में आकर प्रतिभागियों को कड़ी चुनौतियां दे रहे हैं। पिछले एपिसोड्स में अहमद खान और सरोज खान जैसे कोरियोग्राफर्स और मिया माइकल्स जैसी इंटरनेषनल जज इस मंच पर पहंचे जहां उन्होंने प्रतिभागियों को प्रषिक्षण भी दिया।देखिए भारत का यह अल्टीमेट डांस रियलिटी शो – ‘डांस इंडिया डांस‘, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।
 

Comments are closed.