क्रिस हेम्सवर्थ ने घर पर रहने के लिए थाॅर की शूटिंग आस्ट्रेलिया में करने को कहा !

क्रिस हेम्सवर्थ ने घर पर रहने के लिए थाॅर की शूटिंग आस्ट्रेलिया में करने को कहा !

अपनी अगली फिल्म थाॅर रेगनारोक में अपने सुपरहीरो गाॅड से बदला लेने के लिए तैयार सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने रहस्योधाटन किया कि उन्होने निर्माताओं से फिल्म की शूटिंग आस्ट्रेलिया में करने का अनुरोध किया था किस्मत से जिसे उन्होनें मान लिया!
क्रिस कहते हैं कि ‘‘ मैने कहा था कि क्या हम आस्ट्रेलिया में शूट कर सकते और आभारी हूंँ कि मारवेल वालों ने कहा वह इस बारे में सोचेंगे लेकिन इस बारे में वह कोई वायदा नहीं कर सकते। मेरे लिए एक बार फिर दो सप्ताह से अधिक समय तक अपने घर पर रहने का मौका मिलेगा जो वाकई शानदार होगा। और यह काम बन गया। यह बहुत ही अच्छा था। यहाँ होना बहुत ही मजेदार था।

कू्र के साथ होना एक परिवार के बीच रहने जैसा था और यहाँ सबकुछ था। सबसे बडी बात तो यह थी कि अर्से के बाद मुझे अपने खुद के बिस्तर पर सौने का सौभाग्य हासिल हुआ। लेकिन मैं यह भी सोचता हूँ कि कास्ट और कू्र में यहां भी कितनी शानदार प्रतिभा मौजूद हैं। इसलिए यह सब बेहद षानदार था। रही बात मौसम की तो वह भी चमकीला था और मै नहीं सोचता हूँ कि हमें कही भी बरसात का सामना करना पडेगा। यह मेरे जीवन की शानदार  शूटिंग मे से एक है जिसका मैं हिस्सा हूँ। ‘‘

ब्रिसबेन में षूटिंग के अनुभव के बारे में पूछने पर क्रिस ने कहा कि ‘‘ प्यारे, यह खुषी के बेहतरीन पल थे। इससे पहले मैने कभी नहीं देखा जब इतने सारे लोग इसके कू्र का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हुए हों। यहाँ मौजूद लोगां की भीड किसी भी प्रीमियर पर होेने वाले जमावडे से कहीं ज्यादा थी। ब्रिसबेन के लोग बेहद रोमांचित थे और एक झलक पाने के लिए गलियां में लोगों का सैलाब उमड पडा था। ऐसा लगता था कि कुछ दिनों के लिए यह षहर ठहर सा गया है। इतनी सकारात्मक ऊर्जा निकल रही थी जिसका अनुमान नहीं लगाया जा सकता। हम सभी वहां से निकलने के लिए मषक्क्त कर रहे थे और इस बीच जितना हो सकता था लोगों को आॅटोग्राफ भी देते जा रहे थे। यह बहुत ही सुुुंदर और बहुत षानदार अनुभव रहा‘‘ ।
थाॅर रेगनाराॅक 3 नवम्बर 2017 को प्रदर्षित हो रही है।

Comments are closed.