इंदौर मैरियट होटल में वन एशिया की ग्रैंड एनिवर्सरी का सेलिब्रेशन 

 इंदौर, 08 मार्च 2019: अपने वन एशिया रेस्टोरेंट की पहली भव्य वर्षगांठ मनाने के लिए इंदौर मैरियट होटल द्वारा “द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” का आयोजन किया गया है। वन एशिया होटल का पहला विशेष रेस्टोरेंट है जो अपने विशिष्ट व्यंजनों और अनूठी सुविधाओं के लिए लोकप्रिय है।  अपनी विविधता और कई प्रकार के एशियाई व्यंजनों को मेनू में शामिल करने के लिए वन एशिया को एक ‘कंटेम्पररी पैन फाइन डाइनिंग डेस्टिनेशन’ कहा जाता है।

 

यहां मेहमान सिचुआन और थाई से लेकर इंडोनेशियन जैसी कई डिशेस का लुत्फ़ उठाते हैं। वन एशिया की पहली वर्षगांठ के अवसर पर शहरवासियों को भव्य दावत देने के लिए, इंदौर मैरियट होटल में शेफ तेनज़िन और शेफ हेमंत एक विशेष अला कार्टे मेनू तैयार करेंगे साथ ही एशियाई कॉकटेल बारटेंडर होगा जो कॉकटेल तैयार करेगा। इस फूड फेस्टिवल में मेहमान 8 मार्च से 17 मार्च 2019 तक शाम 7:30 से 11:30 बजे के बीच स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। शेफ तेनजिन ने रिट्ज कार्लटन बैंगलोर में द लैंटर्न नामक एक विशेष चीनी रेस्तरां की शुरुआत की और वह शेरटन बैंगलोर में दक्षिण भारत के सर्वोच्च एशियाई रेस्तरां और लाउंज बार एवं  हाई अल्ट्रा लाउंज का नेतृत्व कर रहे हैं।

 

इंदौर में भारतीय व्यंजनों के बाद चीनी या एशियाई व्यंजन दूसरा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला व्यंजन हैं। इंदौर मैरियट होटल आपके लिए “द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” लेकर  आया हैं, जहाँ चीन में मार्च स्ट्रीट फेस्टिवल को “ड्रैगन डांस” के साथ मनाया जाता है, जो लोगों के जीवन से नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकाल कर सकारात्मकता और उल्लास के साथ उत्सव मनाने का प्रतीक है। “द ग्रेट गुआनयन फूड फेस्टिवल” में शहर के लोगों को विशेषज्ञ शेफ तेनजिन नामखा द्वारा तैयार किये गए लज़ीज़ एशियाई व्यंजनों का आनंद लेने का अवसर मिलेगा। वर्तमान में, वह द रिट्ज कार्लटन होटल, बैंगलोर में काम करते हैं। शेफ तेनजिन को एशियाई व्यंजनों को बनाने में महारत हासिल करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई शहरों में अपने इसी कौशल का प्रदर्शन किया है जिसे काफी सराहना मिली है। उन्होंने विभिन्न शहरों की यात्रा की और वहां से उनकी डिशेस को प्रेरणा मिली और वह हर बार कुछ न कुछ नया पेश करते गए। शेफ तेनजिन का जन्म एक तिब्बती परिवार में हुआ है और वह थाई, चीनी, कोरियाई और जापानी व्यंजनों में माहिर हैं।

 

इस फूड फेस्टिवल के बारे में इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, श्री देवेश रावत, ने कहा “हमें वन एशिया की पहली वर्षगांठ मानते हुए और साथ ही इस अवसर पर शेफ तेनजिन नमखा का इंदौर में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो शहर के लोगों को इस फूड फेस्टिवल में बेहतरीन और जायकेदार व्यंजन परोसने के लिए बहुत उत्सुक हैं। ‘वन एशिया’ रेस्टोरेंट एशियाई महाद्वीप में मिलने वाले व्यंजनों और संस्कृति का समावेश है। अपने मेहमानों को शानदार एशियाई व्यंजन परोसने के लिए इस एक साल में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। वन एशिया की पहली वर्षगांठ और शेफ हेमंत का जन्मदिन एक साथ मनाते हुए हमें बेहद ख़ुशी हो रही है।”

 

इस फूड फेस्टिवल में शेफ हेमंत और शेफ तेनजिन एक होम स्टाइल नूडल शो में केंटोनीज़ और सिचुआन व्यंजन, वोक स्टाइल, एशियाई व्यंजन, बेवरेज और बेहतरीन डेज़र्ट प्रस्तुत करेंगे।  इंदौर मैरियट होटल में एशियाई व्यंजनों, लाइव म्यूजिक और विशेष एशियाई ड्रैगन डांस के साथ “गुआनयन फूड फेस्टिवल” आपके अनुभव को यादगार बनाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments are closed.