कास्टिंग काउच पर अब स्वरा भास्कर हुईं मुखर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर यूं तो अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में उनके द्वारा मास्टरबेशन सीन करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था, लेकिन इससे क्या क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। मतलब थोड़ा हंगामा होता है तो होने तो परफार्मेंस तो पैसाबसूल वाला ही होना चाहिए।

यही वजह है कि अब स्वरा ने कास्टिंग काउच पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए वो सब कह दिया जिससे फिर विवाद उठ सकता है। दरअसल इस मामले में स्वरा का कहना है कि ‘जब मैं उस आदमी से मिली तो उसने मेरे कान पर किस करने की कोशिश की और कहा ‘आई लव यू बेबी’ और इसके बाद मैंने उसे झटका देकर दूर कर दिया।’ इसके बाद स्वरा ने आगे पूछने के अंदाज में कहा कि ‘इस हादसे के बाद मुझे लगा कि ऐसा भी कुछ होता है। यह सब ही कास्टिंग काउच का हिस्सा है ना?’

वैसे आपको बतला दें कि स्वरा इस तरह की बातें पहले भी कर चुकी हैं और वो बता चुकी हैं कि इंडस्ट्री में एंट्री करते वक्त किस तरह से एक फिल्म मेकर ने उनका शोषण करने की लाख कोशिशें कीं थीं, यहां तक कि वो उनका पीछा किया करता था। स्वरा तो यहां तक कह गईं थीं कि उस शख्स ने तो पूरी रात उन्हें कॉल किया था और लगातार पीछा किया करता था।

इसके बाद फिल्म के सीन के बारे में बात करने के नाम पर उन्हें होटल के रुम में बुलाया गया था जहां वह शख्स शराब पीता हुआ मिला। उसने पूरे एक हफ्ते तक प्यार, सेक्स और इसी तरह की बातें करता रहा। एक रात तो वह शराब पीकर मेरे रुम में ही घुस आया और मुझे गले लगाने की जिद करने लगा। स्वरा ने कहा कि यह कितना डरावना होता है। संभवत: स्वरा ने ऐसी बातें पहले भी की हैं, लेकिन इनके जरिए किसी का नाम जोड़ कर यदि लोगों ने देखना शुरु कर दिया तो विवाद खड़ा होगा ही होगा, लेकिन इससे क्या क्योंकि स्वरा भास्कर जिसका नाम है वो हर विषय पर खुलकर बात जो करती हैं।

Comments are closed.