केज ज्वेल्स ने रेड कार्पेट के लिए सराहनीय फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वैलरी डिजाइन किया

कानपुर, फरवरी 2019: फॉरएवरमार्क डायमंड्स ने दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में लगातार मशहूर हस्तियों को सुशोभित किया है। इस साल, केज ज्वेल्स ने 91वें वार्षिक एकेडमी अवार्ड्स के लिए विशेष रूप से ज्‍वेलरी का डिजाइन किया है। हॉलीवुड की अग्रणी महिलाओं की प्रतिभा और सामर्थ्‍य से प्रेरित, ज्‍वेलरी डिजाइनों को लॉस एंजिल्स में फॉरएवरमार्क ऑस्कर सुइट में प्रदर्शित किया जाएगा, जो फिल्म के सबसे बड़े पुरस्कार समारोह के लीड अप इवेन्‍ट में सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और शीर्ष फैशन मीडिया के निजी अवलोकन और चयन के लिए होगा।

 

केज ज्वेल्स ने सफेद और रोज गोल्‍ड में सेट की गई आश्चर्यजनक डायमंड रिंग्‍स की एक भव्य जोड़ी बनाई है। शैंडेलियर वाले झुमके का आधार एक शेल जैसा दिखता है, जो एक ऐसे बिन्‍दु पर मिलता है जहां से फारॅएवरमार्क डायमंड्स की एक पंक्ति के रूप में जारी रहता है।

 

विशेषज्ञता के साथ तैयार की गई ज्‍वेलरी में फॉरएवरमार्क डायमंड्स हैं जिनमें एक अद्वितीय इंस्‍क्रिप्‍शन नम्‍बर होता है, जो एक आश्वासन है कि प्रत्येक फॉरएवरमार्क डायमंड सुंदर, दुर्लभ और जिम्मेदार स्रोत से हासिल किये गये डायमंड से बना है। रफ डायमंड से लेकर पॉलिश किये गये डायमंड तक की फॉरएवरमार्क डायमंड्स की यात्रा के दौरान, जिम्मेदार व्यवसायिक प्रथाओं को सुनिश्चित करने, महिला उन्नति का समर्थन करने और प्राकृतिक दुनिया की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है। दुनिया के एक प्रतिशत से भी कम डायमंड्स इस इंस्क्रिप्‍शन के योग्य हैं, जो फॉरएवरमार्क डायमंड को दुनिया के सबसे ग्लैमरस रेड कार्पेट के लिए अखंडता का खास प्रतीक बनाते हैं।

 

फॉरएवरमार्क के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, कॉस्टैंटिनो पापादिमित्रिउ बताते हैं कि “एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के रूप में, हम मानते हैं कि फॉरएवरमार्क डायमंड, रेड कार्पेट पर एक डायमंड ज्‍वेलरी पहनने से कुछ अधिक है। प्रत्येक फॉरएवरमार्क डायमंड अखंडता के मूल्यों, पर्यावरणीय कर्तव्‍य, हमारे डायमंड उत्पादक समुदायों में महिलाओं के करियर की महत्वाकांक्षाओं और संभावनाओं का समर्थन करते हुए उनके लिए अवसरों का प्रतीक है। डी बीयर्स ग्रुप के डायमंड ब्रांड के रूप में हम लैंगिक समानता पर ध्यान देने के साथ सकारात्मक बदलाव लाने और समावेशी और विविध संस्कृति का निर्माण करने की इस प्रतिबद्धता पर गर्व करते हैं। हमें उन भागीदारों के साथ काम करने में खुशी होती है जो इन समान मूल्यों को साझा करते हैं। हमारे फॉरएवरमार्क ज्वैलर्स ने इस साल, फिल्म में उत्कृष्ट उपलब्धियों को पहचानने और उनका जश्‍न मनाने वाले, ऑस्कर के लिए अपने डिजाइनों में अपनी रचनात्मकता की सीमाओं को लांघ दिया है।”

 

फॉरएवरमार्क डायमंड्स के प्रेसिडेंट, सचिन जैन ने कहा कि “भारतीय रिटेल पार्टनर्स की ज्‍वेलरी का साल-दर-साल एकेडमी अवार्ड्स का हिस्सा बनना और उनके असाधारण डायमंड डिजाइनों का प्रदर्शन करना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। हम सख्‍ती से रचनात्मकता, शिल्प कौशल और नवाचार में उत्कृष्टता पर नजर रखते हैं जो हमारी डायमंड ज्‍वेलरी का त्रुटिहीन प्रदर्शन संभव बनाता है। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपनी निर्दोष डिजाइनों के माध्यम से, वैश्विक स्तर पर रचनात्मकता की छाप छोड़ते हुए, फॉरएवरमार्क एक बार फिर अपने सुंदर, दुर्लभ और जिम्मेदार स्रोत से हासिल किये गये डायमंड्स के साथ अपना विशेष स्‍थान बनायेगा।”

 

 

 

– समाप्‍त –

 

 

 

 

 

Comments are closed.