कैराना-नूरपुर उपचुनाव : नामांकन के बहाने रालोद सपा का शक्ति प्रदर्शन

लखनऊ । कैराना-नूरपुर उपचुनाव के जरिये पश्चिमी उप्र में नए सियासी समीकरण बनाने में जुटे समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल का पहला शक्ति प्रदर्शन नामांकन-पत्र दाखिल कराते समय होगा। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी खुद चुनावी कमान संभालेंगे तो समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मोर्चे पर डटेंगे।

कैराना में रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने बताया कि पश्चिमी उप्र के सभी प्रमुख नेताओं से कैराना पहुंचने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव से पश्चिमी उप्र ही नहीं, पूरे प्रदेश की राजनीतिक दिशा बदलेगी। मीडिया प्रभारी अनिल दुबे ने कहा कि चुनाव प्रचार का रोड मैप तैयार हो गया है। ब्लाक स्तर पर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगायी जा रही है।

उधर, समाजवादी पार्टी ने पश्चिम उप्र में अपने कार्यकर्ताओं को अलर्ट जारी कर दिया है। सभी पूर्व मंत्री, विधायक और सांसदों से उपचुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा गया है। पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, कमाल अख्तर, इकबाल महमूद के साथ संजय लाठर को भी चुनाव प्रचार के लिए तैयार रहने को कहा गया है। जिला शहर अध्यक्षों को नामांकन जुलूस में जुटने के निर्देश दिए है।

Comments are closed.