एमपी के इंदौर में कार चला रहे शख्स की दबंगई, पुलिसकर्मी को बीच चौराहे बोनट पर घसीटा

इंदौरा, 12दिसंबर। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कार चला रहे एक शख्स ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को तब अपनी कार की बोनट पर दूर तक घसीटा, जब से नियमों का पालन करने से रोका गया. इस पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. यह घटना आज सोमवार को दोपहर की है.

इंदौर के चौराहे पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल शिव सिंह चौहान ने एक कार चला रहे व्यक्ति को मोबाइल पर बात करने पर रोका और उसका चालान करके उसे जुर्माने की राशि भरने के लिए कहा. ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल चौहान ने बताया, मैंने फोन पर बात करते हुए कार चला रहे एक शख्स को रोका. मैंने उसे चालान भरने के लिए कहा लेकिन उसने भुगतान करने से इनकार कर दिया और मौके से भागने की कोशिश की.

इस घटना की जानकारी के मुताबिक, जब कार चला रहे शख्स ने स्पीड तेज की तो ट्रैफिक पुलिस हेड कांस्टेबल चौहान बोनट पर जा गिरे और खुद को बचाने के लिए वह लटके रहे और आरोपी दूर तक कर चलाते हुए गया. आरोपी कार को तेजी से चलाते हुए दाएं और बाएँ घुमाता रहा ताकि पुलिसकर्मी गिर जाए, लेकिन हेड कांस्टेबल शिव सिंह चौहान बोनट पर लटके रहे. पीछे से और पुलिसकर्मी पहुंचे और कार को रुकवाया.

पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा और उसका नाम पता चला कि केशव उपाध्याय है. वह इस दौरान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी से भी बात करता रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने तलाशी में एक हथियार भी जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की गई है.

Comments are closed.