यहां जानें कब और कहां देखें भारत और बांग्लादेश टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली, 13दिसंबर। वनडे सीरीज में मेजबान बांग्लादेश से हार के बाद टीम इंडिया बुधवार से चट्टोग्राम में दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत करने उतरेगी. बांग्लादेश यहां भी भारत को पटखनी देना चाहेगा लेकिन टेस्ट में भारतीय टीम का अंदाज कुछ और ही रहता है. इसे बांग्लादेश के कप्ताब शाकिब अल हसन बेहतर ढंग से जानते होंगे. हालांकि टीम इंडिया को यहां उसके ओपनिंग बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा का साथ नहीं मिलेगा.

रोहित वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और अब उनके दूसरे टेस्ट से पहले फिट होने की उम्मीद नहीं है. लेकिन शुबमन गिल और केएल राहुल ओपन करते दिख सकते हैं. बता दें भारतीय टीम जुलाई के बाद अब कोई टेस्ट खेलेगी. जुलाई में उसने साल 2021 में इंग्लैंड दौरे पर कोविड-19 से स्थगित हुआ मैच खेला था. जहां बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था.

भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपना दावा ठोकने के लिए यह सीरीज अहम है. यहां देखें- कब और कहां देखें इस मैच का लाइव प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग…

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच बुधवार 14 दिसंबर को चट्टोग्राम के जाहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में सुबह 9:00 बजे खेला जाएगा.
टॉस सुबह 8.30 बजे होगा.

इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव ऐप पर किया जाएगा.

Comments are closed.