बीएसएनएल संतृप्ति मेले में दर्शकों को भी मिला ईनाम  

इन्दौर l इन्दौर  के अभय प्रशाल में गुरुवार को आयोजित दो दिनी  बीएसएनएल संतृप्ति मेले

में आने वाले दर्शकों का  उत्साह उस समय दो गुना हो गया जब यहा हर घंटे खुलने वाले लकी ड्रा में उनका नाम  घोषित हो गया .उल्लेखनीय है की दो दिनी इस मेले का शुभारम्भ  दूरसंचार महिला कल्याण संगठन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती अर्चना पाण्डेय ने किया ,

दूरसंचार महिला कल्याण संगठन  द्वारा आयोजित इस मेले में जिसमें इंदौर  बीएसएनएल सहित प्रदेश  के अन्य शहरों की बीएसएनएल कर्मियों और उनके परिवारजनों की महिला सदस्यों ने अपने स्टाल लगाये है ।

बीएसएनएल के प्रवक्ता श्याम यादव ने  यह जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय अभय प्रशाल परिसर में आयोजित इस दो दिवसीय मेले में इन्दौर,खण्डवा,रतलाम,उज्जैन और अन्य शहरों की बीएसएनएल परिवार की 20 से अधिक महिला सदस्य अपने-अपने स्टॉल लगाये है  । इनमें ,खण्डवा की  प्रसिद्ध ज्वार की रोटी के साथ अमाड़ी की भाजी के स्टाल ने दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा , इसके अलावा मंदसौर से एक कली लहसुन  के स्टाल पर भी लोगों की उत्सुकता बनी रही . महेश्वर की साड़ियों के अलावा बीएसएनएल द्वारा लगाए गये एक्स्प्रिएंस झोन पर भी दर्शक अपनी जिज्ञासा शांत करते रहे .संगठन की इंदौर इकाई की अध्यक्षा श्री मती गायत्री प्रजापति और उपाध्यक्ष दीप्ती उपाध्याय ने बताया की इसके साथ इन्दौर के विभिन्न संस्थानों की भागीदारी भी इसमें रही  ।

इस मेले में बीएसएनएल परिवार के सदस्यों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है । 5 जनवरी को 8.00 बजे कवि सम्मेलन रखा गया जिसमें मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों के कवि अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगे।

मेले को सार्थक बनाने के लिए बीएसएनएल द्वारा एक्सपीरियंस झोन भी बनाया गया है जिसमें बीएसएनएल की विभिन्न सेवाओं आदि के बारे में जीवंत प्रदर्षन किया जाएगा एवं अन्य जानकारी दी जाएगी ।

श्रीमती पाण्डेय ने बताया कि मेले के आयोजन का मुख्य उद्देश्य विभाग की महिला कर्मचारियों और परिवारजनों को एक साथ एक मंच पर जोड़ना है  तथा उनमें छिपी प्रतिभा को निखारना है ।

 

Comments are closed.