स्कूटी में जबर्दस्त धमाका और आगरा में दो लोगों के चीथड़े उड़ गए

आगरा  । एमजी रोड पर रविवार शाम स्कूटी में रखे पटाखों में भयानक विस्फोट हो गया। घटना में स्कूटी सवार दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना शक्तिशाली था कि एक युवक का शव टुकड़ों में बंट गया और दूसरे का शव युवक का शव सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। विस्फोट की चपेट में आकर पांच राहगीर भी झुलस गए। पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंच गए।

घटना रविवार शाम 4.15 बजे की है। कलक्ट्रेट की ओर से स्कूटी पर दो युवक सुभाष पार्क की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीछे बैठा युवक प्लास्टिक का बोरा पकड़े हुए था। दूसरा बोरा स्कूटी चला रहे युवक के पैरों के पास रखा था। धाकरान चौराहे पर स्कूटी असंतुलित हुई और स्लिप होकर गिर पड़ी। इसके बाद उसमें जोरदार धमाका हुआ। विस्फोट में दोनों युवकों के चीथड़े उड़ गए। एक का क्षत-विक्षत शव स्कूटी के पास पड़ा रह गया, जबकि दूसरे का शव हवा में उछलकर सड़क की दूसरी ओर जाकर गिरा।

विस्फोट के बाद आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई और दुकानें बंद हो गईं। एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह भी फोर्स और डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंच गए। कई घंटे तक रोड बंद कर फॉरेंसिक टीम ने जांच की। मौके पर कुछ जिंदा पटाखे और उनके अवशेष पड़े थे।

मौके पर मिले आधार कार्ड से एक युवक की शिनाख्त अजय कुमार निसवानी निवासी आवास विकास कॉलोनी, सेक्टर एक के रूप में हुई। दूसरा मृतक नई आबादी, किरोड़ीराम की बगीची, नगला अजीता निवासी सनी है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पटाखों से हुए धमाके में दो लोगों की मौत हुई है।

News Source: jagran.com

Comments are closed.