बिग बॉस ने विकास को बनाया घर के तानाशाह

जैसा कि विकास गुप्ता ‘अर्शी चाहती है’ के काम में विजयी होकर, घर में किसी की तुलना में उनकी औसत दर के मूल्यांकन के साथ। अब वह एक विशेष लाभ से लैस है! बिग बॉस ने विकास को घर के तानाशाह के रूप में पेश करते हुए शेष प्रतिद्वंद्वियों को  असीमित शक्ति दी।

शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा को तानाशाह के आदेशों का पालन करने के लिए अनिवार्य है, असफल रहने के लिए उन्हें एक बजर दबाकर कार्य से बाहर निकलना होगा। लेकिन सबसे बड़ी पकड़ यह है कि प्रत्येक प्रतियोगी जो इस काम से बाहर निकलता है, उसे जीतने के बाद से 3 लाख रुपये देने होंगे, इस तरह विकास को इस पैसे की कमाई का मौका देना होगा – कुल मिलाकर कुल 3 लाख रुपये के तीन प्रतिद्वंद्वियों को मिलाकर!

मास्टरमाइंड विकास कार्रवाई में कूदता है और उनमें से तीनों के लिए पहला काम बजर को दबाकर कार्य से बाहर निकलना है! इसे एक दूसरे विचार देते हुए, विकास अपने कमजोर बिंदुओं के बाद जाने से प्रत्येक कैदी की सीमाओं का परीक्षण करने का निर्णय करता है।
विकाश , पुनीत को अपने बालों को रखने के बदले में अपना मौका छोड़ने के लिए मनाते हैं! जल्द ही, पुणेेश और विकास टीम ऊपर आती है और घर के दो महिलाओं को देने के लिए नए आदेश बनाते हैं। शिल्पा को विकास के लिए बसुन्दी बनाने के लिए कहा जाता है और हिना को उसे सूटकेस पैक करने के लिए कहा जाता है। चीजों को मज़ेदार बनाने की कोशिश करते हुए विकास ने शिल्पा को साड़ी पहनने और खाना पकाने को कहा; और फिर एक ऐसी स्थिति तैयार करने के लिए चला जाता है जहां हिना और शिल्पा की बहनें बहुत देर तक खो जाती हैं और हर 10 मिनट के बाद, वे जो काम कर रहे हैं उन्हें छोड़ देना चाहिए और एक-दूसरे को गले लगा देना चाहिए।

हिना खान, नकली बीमार स्वास्थ्य की कोशिश करने से काम बंद करने की कोशिश करता है, लेकिन चतुर विकास समय पर पकड़ता है और उसे बाहर झपकी लेता है। वह हिना को चुप होने के लिए कहता है और जब तक उसे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी जाती तब तक वह एक और शब्द नहीं बोलता। इससे नाकाम होने पर, विकास आगे बढ़ता है और उसके बजर को दबाता है, यह सुझाव देता है कि वह अब कार्य का हिस्सा नहीं है।
क्या हिना ने अपना आदेश स्वीकार किया है या वह वापस लड़ेंगे?

Comments are closed.