बीबा ने कोटा में तीसरा आउट्लेट खोला राजस्थान में स्टोरों की संख्या हुई तेरह

नई दिल्ली, 14 जनवरी, 2019: पारंपरिक परिधान के नामचीन ब्रांड, बीबा ने राजस्थान में उद्योग व शिक्षा के गढ़ कोटा में अपना तीसरा स्टोर खोला। कोटा में महत्वपूर्ण स्थान द ग्रेटमाल आफ कोटा में यह स्टोर खोला गया है। यह कोटा में लोकप्रिय शॉपिंग केंद्र व शहर के बड़े आकर्षण केंद्रों में से एक है। इस स्टोर के खुलने से राजस्थान में कंपनी के स्टोर की संख्या 13 हो गई है। कोटा में तीसरे खुले इस स्टोर का क्षेत्रफल 1100 वर्ग फुट है जिसमें नए डिजाइन व सिलहाउट्स हैं। स्टोर में हाल में आॅटम-विंटर 2018 कलेक्शन के तहत लांच किए गए पारंपरिक परिधान सलवार-कुर्ता-दुपट्टा, पारंपरिक व मैच होने वाले कुर्ते, सिले-सिलाए कपड़े आदि हैं। स्टोर में बच्चों के लिए अलग सेक्शन बीबा गर्ल कलेक्शन भी है।

 

बीबा के प्रबंध निदेशक श्री सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा, ‘‘हमने साल का समापन बड़ी अपेक्षाओं और योजनाओं के साथ किया। इसलिए हमें यह जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि कोटा षहर के बीचों बीच नया स्टोर खुल रहा है। शिक्षा का गढ़ होने के कारण देष भर की लड़कियां यहां आ रही हैं, वे ब्रांड को लेकर जागरूक हैं और अपनी अलमारी को समय के साथ अपडेट रखना चाहती हैं। इस स्टोर की बदौलत हम 21वीं सदी की महिलाओं की बढ़ती मांग को बेहतर ढंग से पूरा कर पाएंगे।’’

नया स्टोर देष में स्थिरता से तीव्र वृद्धि करने के बीबा के विजन का सटीक चित्रण करता है। फैशन को लेकर जागरूक ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और यह नया आउटलेट ग्राहकों को ब्रांड वाले लेटेस्ट फैशन, सबसे अच्छी क्वालिटी और मुनासिब दामों में उपलब्ध कराएगा।

 

Comments are closed.