अरमान मलिक और अदनान सामी ‘द वॉयस’ में कोच के रूप में आयेंगे नज़र

स्‍टारप्‍लस का ‘द वॉयस’ हर दिन के साथ और भी ज्‍यादा भव्‍य और बेहतर होता जा रहा है। यह शो हचलचल मचा रहा है और अपने अंतरराष्‍ट्रीय समकक्षों से मुकाबला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। इस शो के रोमांच को और बढ़ाने के लिये युवाओं के सेंसेशन अरमान मलिक और जाने-माने सिंगर अदनान सामी रेड चेयर पर ‘द वॉयस’ के कोच के रूप में नज़र आयेंगे।

 

टीम के करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘‘देश के बेहतर से बेहतर म्‍यूजिशियन इस शो का हिस्‍सा होंगे। अरमान मलिक जिन्‍होंने सिंगिंग रियलिटी शो के प्रतियोगी के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी, वह इस मंच के दूसरी तरफ पहली बार कोच के रूप में नज़र आयेंगे और प्रतियोगियों के हुनर को निखारेंगे। संगीत की दुनिया के सेंसेशन अदनान सामी, जिन्‍होंने पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है वह इस शो में अपने व्‍यक्तिगत और उसके म्‍यूजिकल सफर के अनुभव के बारे में बतायेंगे। साथ ही वह अपने अहम सुझाव और टिप्‍स भी देंगे, जिससे कि प्रतियोगियों को एक बेहतरीन आवाज बनने में मदद मिलेगी। उन दोनों के पास देने के लिये कुछ नया है, जिन्‍हें इस शो में लाया जा रहा है और उन्‍हें कोच की जिम्‍मेदारी निभाने का इंतजार है।’’

 

स्‍टारप्‍लस के ‘द वॉयस’ शो में कोच के रूप में अदनान सामी और अरमान मलिक के जुड़ने से यह एक सुरीला जश्‍न होने वाला है। यह बहुप्रतीक्षित शो हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है और उनकी दिलचस्‍पी जगा रहा है।

 

Comments are closed.