‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ सिर्फ प्यार के बारे में नहीं है बल्कि यह दोस्ती की खूबसूरती भी दिखाता है : अभिनव कपूर

मुंबई :-  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो बड़े अच्छे लगते हैं 2, अपने दर्शकों के लिए निस्वार्थ भाव और बिना शर्त प्यार के मायने बदल रहा है। वक्त के साथ इस शो में बड़े दिलचस्प उतार चढ़ाव आ रहे हैं, जो दर्शकों की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा रहे हैं।

 

 

 

हालांकि बड़े अच्छे लगते हैं 2, सिर्फ राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) के बीच दिलकश पलों की कहानी नहीं है, बल्कि यह सच्ची दोस्ती की खूबसूरती भी दिखाता है। इस शो में राम के दोस्तों ने हमेशा उसका साथ दिया और हर तरह से उसका ख्याल रखा। इस शो में राम के बेस्ट फ्रेंड विक्रांत का रोल निभा रहे एक्टर अभिनव कपूर अपने किरदार को काफी एंजॉय कर रहे हैं और ज़ाहिर है उनके किरदार को दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे है

 

 

 

इस बारे में बताते हुए अभिनव कपूर ने कहा, “एक एक्टर के तौर पर मुझे हमेशा ऐसे रोल की तलाश रहती है, जिसका अपना एक वजूद हो और जो कहानी में भी जरूरी हो। मुझे इस समय यह पॉज़िटिव रोल निभाते हुए बड़ा मजा आ रहा है। जिस तरह से मैं पर्दे पर एक मजबूत किरदार निभा रहा हूं, उसी तरह रियल लाइफ में भी मैं हमेशा सही चीजें करने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि यह रोल मेरे लिए खास भूमिकाओं में से एक रहेगा क्योंकि मैं इससे व्यक्तिगत तौर पर जुड़ता हूं।”

 

 

यह एक्टर सेट पर शूटिंग करते हुए अपने वक्त का पूरा मजा ले रहे हैं। अभिनव बताते हैं, “मैं सेट पर काफी एंजॉय करता हूं। ऐसे लोगों के साथ काम करके और भी ज्यादा मजा आता है, जो आपके दोस्त बन चुके हैं। मैं यहां इतने बढ़िया लोगों से मिला कि आप उनसे काफी अपनापन महसूस करते हैं। सेट पर हम सभी के बीच एक बड़ा मजबूत रिश्ता है और हमें एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा लगता है। इतने बेहतरीन और टैलेंटेड लोगों के साथ काम करते हुए मैं हर दिन कुछ ना कुछ सीखता हूं।”

 

 

देखिए ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Comments are closed.